Main Slideउत्तर प्रदेश

VIDEO : खुले में शौच करने पर पुजारी ने मुर्गा बनाकर पीठ पर रखी ईंट

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रामगंगा नदी के किनारे खुले में शौच करना कुछ लोगों के लिए बड़ा अपमानजनक साबि‍त हुआ। ऐसा करते वक्‍त मंदिर के पुजारी ने उन्हें देख लिया। पुजारी ने शौच करने वाले लोगों को पकड़ उनसे अभ्‍द्रता की और इसके बाद मुर्गा बनाकर भी पीटा।

मुर्गा बनाने के बाद उनकी कमर पर ईंटें भी रखी गई। पुजारी ने अपनी इस दबंगई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। इसके बाद से मुरादाबाद में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पता लगा कि मामला थाना कटघर के गुलाबबाड़ी रामगंगा के किनारे का है। नदी के किनारे एक मंदिर भी बना है। इसी मंदिर के पुजारी अमित ने अपने साथियों के साथ खुले में शौच कर रहे लोगों से जमकर अभद्रता की। इस अमानवीय व्यवहार को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

जब पुजारी अमित से इस घटना के बारे में पता किया गया तो वो उस स्थान पर ले जाकर दिखाने लगे जहां की घटना थी। अभी वो जगह बता ही रहे थे कि अचानक एक शख्स को शौच करते देख लिया और उसे लपक के पकड़ लिया।

पुजारी अमित ने उस व्यक्ति के साथ भी अमानवीय व्यवहार किया। वो व्यक्ति पुजारी के हाथ जोड़ने लगा, पैर पकड़कर माफी मांगने लगा लेकिन पुजारी उसे उपदेश देता रहा और वो शख्स हाथ जोड़े खड़ा रहा। इसके बाद पुजारी अमित मंदिर की ओर ले गया और गंदगी दिखाने लगा। मंदिर के आसपास के लोग भी पुजारी का समर्थन कर रहे थे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। मुरादाबाद के एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव ने संबंधित थाने को वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close