Main Slideमनोरंजन

सलमान की शादी का इंतजार हुआ खत्म, इस EX GIRLFRIEND ने कर दी हां !

बॉलीवुड के सुपर स्टार और दंबग खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम-खम दिखा रहे हैं।

संबंधित इमेज

उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है लगातार बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने रिलीज होने के बाद से अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

इस तरह इस फिल्म ने 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई थी। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और सात दिनों में इसने 206.04 करोड़ रुपये की कमाई की है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

उधर सलमान इस फिल्म को लेकर मीडिया में छाए हुए है लेकिन असल जिंदगी में उनके बारे में कुछ और जानकारी मिल रही है। दरअसल मीडिया में आजकल सलमान खान की शादी को लेकर खूब चर्चा देखने को मिल रही है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ एक बार फिर सलमान खान के प्यार में पागल होती नजर आ रही है। टाइगर जिंदा है की कामयाबी के बाद उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि दोनों एक बार फिर एक हो सकते हैं।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

दोनों के रिश्ते एक बार फिर पुराने रूप में दिख रहे हैं। कैटरीना नें अपनी शादी को लेकर कुछ ही दिन पहले कहा अपनी शादी को लेकर कहा था कि विवाह हर किसी की जिंदगी के लिए अहम हिस्सा होती है, ऐसे में शादी करनी पड़ती है और जिंदगी में करियर के एक मुकाम पर पहुंचने के बाद लाइफ एक ऐसा समय होता है कि शादी और बच्चे आपकी पहली प्राथमिकता बन जाते हैं और करियर को फिर अलग रखना पड़ता है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

कैटरीना कैफ के इस जवाब के बाद फैंस की उम्मीद है कि सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी दोस्ती बढ़ गई है और बहुत जल्द सलमान अपने चाहने वालों को कुछ चौंकाने वाली न्यूज दे सकते हैं, यानी सल्लू मियां कटरीना के साथ शादी कर सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close