खेलमनोरंजन

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से प्‍यार की पींगें बढ़ा रहे हार्दिक पंड्या

बॉलीवुड और क्रिकेट का साथ बहुत पुराना है। क्रिकेट के स्टार खिलाडिय़ों का अफेयर बॉलीवुड की अदाकारा से हो चुका है। अतीत की बात करें तो सबसे पहले पटौदी और शर्मिला टैगोर की लव स्टोरी भी खूब चर्चा में रही थी।

Image result for Elli

90 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी का प्यार भी खूब सुर्खियों में रहा था। आलम तो यह था कि अजहर ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ संगीता से शादी कर ली थी। बात अगर वर्तमान की जाये तो इसमें विराट कोहली का नाम भी सबसे आगे नजर आयेंगा।

Related image

दरअसल विराट कोहली ने हाल में बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर सबकों चौंका दिया था। दोनों की साल 2017 में शादी हुई और खूब वाहवाही लूटी भी थी। अब खबर है कि हार्दिक पांड्या भी एक बॉलीवुड की अभिनेत्री के हुस्न पर फिदा हो गए है।

Image result for Elli hot

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक पांड्या का नाम इन दिनों बिग बॉस से मशहूर हुईं एली अवराम के साथ जुड़ रहा है। दोनों का प्यार आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Image result for Elli hot

दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि हाल में ही 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई करुणाल की शादी में एली अवराम की खास तौर यहां पहुंचीं थी।

Image result for Elli hot

शादी में वह पांड्या के परिवार से काफी नजदीकियों से देखा गया है। सोशल मीडिया पर खबरे जोर पकड़ रही है कि हार्दिक पांड्या को एली से प्यार हो गया है और बहुत जल्द इसका खुलासा होगा। कुल मिलाकर बॉलीवुड और क्रिकेट का संगम आजकल खूब देखने को मिल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close