Main Slideउत्तर प्रदेश

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा का यह रूप आपने नहीं देखा होगा, वायरल हुआ VIDEO

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अपने गाने, डांस और बेबाक राय को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन आजकल उनके चर्चा में रहने का कारण कुछ और ही है। हाल ही में अपर्णा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो अपलोड की हैं जिसके बाद वे चर्चा में आ गई हैं।

बता दें वैसे तो यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। चुनाव प्रचार के दौरान भले ही आपने अपर्णा को लंबी साड़ी में देखा हो लेकिन रियल लाइफ में अपर्णा बेहद ग्लैमरस हैं। इन दिनों अपर्णा यादव बहुत समय खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट करके समय बिता रही हैं।

अपर्णा ने जिम में वर्कआउट करने की कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिन्हें देखकर ऐसा लगता है अपर्णा यादव को अपनी फिटनेस की बहुत ही ज्यादा फ्रिक है। अपर्णा ने जिम करती फोटोज के साथ कैप्शन लिखा- स्टे फिट, स्टे स्ट्रॉन्ग। अपर्णा ने अपनी योगा वाली फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है कि ये उनके डेली रूटीन में शामिल है।

ज्ञात हो कि मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी नजर आई थीं। लिहाजा यही वजह है उनके चेहरे पर हमेशा ग्लो नजर आता है। इन तस्वीरों में अपर्णा यादव अपनी योगा ट्रेनर से एक्सासाइज की ट्रेनिंग लेते दिख रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपर्णा को सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है। अपर्णा के कई डांसिंग वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। यादव परिवार और मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव अपने आप मे सेलेब्रेटी हैं, उनकी गायिकी के किस्से तो पूरे सूबे में खूब मशहूर हैं।

चाहें वो लखनऊ महोत्सव रहा हो या पर्यटन महोत्सव अपर्णा ने अपने गाने से सबकी शाबाशी ली थी। इतना ही नहीं हाल में अपने भाई की शादी समारोह में अपर्णा ने डांस किया था, उनका घूमर डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अपर्णा के पति प्रतीक यादव खुद एक बॉडी बिल्डर हैं और उनका एक जिम भी है। खुद अपर्णा ने भी नए साल के रेज़लूशन में खुद को फिट रखने की बात कही थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close