Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

टॉपलेस होकर टैक्सी ड्राइवर को रिझाया, आखिर में वो हुआ जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा

कैब-टैक्सी में महिलाओं के साथ छेड़खानी, बदसलूकी और रेप जैसी खबरें सुनने-पढ़ने-देखने को मिल जाया करती हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसमें एक कपल ने ड्राइवर को ही लूट लिया।

घटना अमेरिका के लुइजियाना प्रांत की है। यहां एक कपल पर ऊबर कैब के ड्राइवर के साथ आश्‍चर्यजनक रूप से लूटपाट करने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, आरोपित युवती रायना फिलियॉस ने एक कैब बुक की। कैब बुक करते ही उसे ड्रायवर का मोबाइल नंबर मिल गया। 22 वर्षीय इस युवती ने कैब ड्राइवर को अपनी लोकेशन बताई। बताई जगह पर पहुंचने के बाद जब युवती ने टॉपलैस हालत में कैब का गेट खोला।

अधिकारियों के मुताबिक, फिलियॉस ने ड्राइवर को अपनी बांहों में भर लिया। उसे सीने से लगाकर चूमा चाटा और और फिर उसकी जीभ भी काट ली, ताकि ड्राइवर उसकी सुंदरता पर मोहित हो जाए।

हाराहन पुलिस चीफ टिम वॉकर ने बताया कि इस दौरान युवती का ब्वॉयफ्रेंड 24 वर्षीय कैनडी भी वहां मौजूद था। कैब में बैठने के बाद रास्ते भर युवती ने कैब ड्रायवर को जमकर रिझाने की कोशिश की। जब ड्राइवर ने फिलयॉस को छोड़ा तो ब्वॉयफ्रेंड कैनडी ने चाकू निकालकर सारा पैसा देने को कहा। जब पीड़ित ड्राइवर ने पैसा देने से इनकार कर दिया तो कैनडी ने उसे मुक्का मार दिया।

बाद में पीड़ित ड्रायवर ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले में 24 वर्षीय ऐंथनी कैनडी और 22 वर्षीय रायना फिलियॉस को गिरफ्तार किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close