मनोरंजन

भोजपुरी सिनेमा की यह एक्ट्रेस किसी से कम नहीं है, देखें- HOT PHOTOS

बॉलीवुड की तरह भोजपुरी फिल्मों का भी क्रेज देखने को मिलता है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपने सेक्सी अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करती है। कभी हॉट फोटोशूट तो कभी फिल्मों में सेक्सी अंदाज के साथ लोगों को खूब रोमांचित करती है।

Image result for मोनालिसा BHOJPURI HOT

ठीक उसी तरह से भोजपुरी फिल्मों की कई अभिनेत्रियां अपनी सेक्सी इमेज के चलते खूब सुर्खियां बटोरती है। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी किसी से कम नहीं है। उनकी सेक्सी इमेज की धमक अब बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है। बिग बॉस के घर में उनकी अदाओं को लेकर खूब चर्चा होती नजर आई।

Image result for मोनालिसा BHOJPURI HOT

हालांकि वह इस घर में ज्यादा दिन रह नहीं सकी और उन्हें शुरुआती दौर में भी बाहर होना पड़ा। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बिग बॉस इंट्री होने के बाद उनका कोई वीडियो वायरल हुआ था और सनसनी फैल गई थी। बिग बॉस के घर में उनकी कई सदस्यों से तकरार देखने को मिल चुकी है।

Related image

भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा इसके बाद टीवी शो भी नजर आई थी। स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे शो में निमकी मुखिया में मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने शानदार डांस कर सबकों चौंका दिया था। टेलीविजन धारावाहिक निमकी मुखिया में एक शादी समारोह के दौरान वह थिरकी थीं।

Image result for मोनालिसा BHOJPURI HOT

मोना का असली नाम अंतरा बिस्वास है। वह निमकी (भूमिका गुरूंग) और बब्बू सिंह (अभिषेक शर्मा) की सगाई समारोह में गीत आ रे प्रीतम प्यार पर थिरकती नजर आई थी।

Related image

अंतरा बिस्वास का जन्म 21 नवंबर 1982 को हुआ था। भोजपुरी फिल्मों का उन्हें सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने अब तक 125 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। कुल मिलाकर बॉलीवुड की तरह भोजपुरी फिल्मों की बात की जाये तो उसमें मोनालिसा का नाम सबसे आगे आयेंगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close