Main Slideउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, पत्नी को भी पड़ा दिल का दौरा

बांदा। यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है। बताया जा रहा है कि जेल में उनसे मुलाक़ात करने आई उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ा है। दोनों को बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बांदा के जिला अस्पताल में शुरुआती जांच के बाद अब उन्हें इलाज के लिए लखनऊ ले जाए जाने की तैयारी की जा रही है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि दोनों को एक साथ ही दिल का दौरा कैसे पड़ा।

मुख्तार अंसारी भाजपा नेता कृष्णानंद राय की हत्या के आरोप में पिछले 8 महीने से बांदा जेल में बंद हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि मुख्तार अंसारी को लखनऊ और आसपास की ही किसी जेल में शिफ्ट किया जा सकता है।

दरअसल, ऐसा विधानसभा सत्र को देखते हुए किया जाने वाला कदम था। बाहुबली विधायक को इससे पहले उन्नाव जेल भी ले जाया गया था। यहीं से उन्हें हर रोज विधानसभा पहुंचाने का प्रबंध किया गया था।

मंडल कारागार बांदा में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की वजह से 24 घंटे सर्तकता बरती जाती रही है। फिलहाल अभी उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बता दें कि बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी तीन बार के विधायक हैं। अंसारी उत्तर प्रदेश के मऊ विधानसभा सीट से कौमी एकता दल के विधायक हैं और बांदा जेल में कई महीनों से बंद है। उनके भाई अफजाल अंसारी भी कद्दावर नेता हैं। मुख्तार अंसारी की छवि एक बाहुबली नेता के तौर पर होती है और मऊ इलाके में उनका खासा बोलबाला है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close