Main Slideमनोरंजन

रानी ने सलमान से यह क्या कह दिया, शादी करने के बजाय पापा बनो

मुंबई। सलमान खान की शादी को लेकर कई तरह का कयास लगाया जाता है। बॉलीवुड में सलमान खान अपनी फिल्मों के लिए चर्चा रहते हैं लेकिन बाहर असल जिदंगी में उनको लेकर खूब सुर्खियां देखने को मिलती है। दरअसल सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है और उनकी शादी को लेकर हमेशा सुर्खियां मिलती है।

rani MUKARJI AND SALMAN के लिए इमेज परिणाम

बिग बॉस के वीकेंड के वार में इस बार रानी मुखर्जी जब पहुंची तो सलमान से उन्होंने अजीब सवाल कर दिया और सबकों चौंका दिया है।

rani MUKARJI AND SALMAN के लिए इमेज परिणाम

दरअसल रानी बड़ी ही स्वीटली सलमान से कहती हैं कि आप जल्दी से पापा बन जाओ। रानी कहती हैं, मैं बस चाहती हूं कि आप जल्दी से पिता बन जाओ, मुझे आपकी शादी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

संबंधित इमेज

बस आप जल्दी पापा बन जाओ। मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी अदीरा आपके बच्चों के साथ खेले। तो मुझे बस आपके बच्चे चाहिए तो आप पापा बन जाओ बस। बिग बॉस के वीकेंड के वार में इस बार रानी मुखर्जी आने वाली हैं।

संबंधित इमेज

अब देखना रोचक होगा कि सलमान इसका कैसे जवाब देते हैं। सलमान की शादी अब तक नहीं हुई और सल्लू अब तक सच्चे प्यार की तलाश में है।

rani MUKARJI AND SALMAN के लिए इमेज परिणाम

बिग बॉस में रानी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ का प्रचार करने के लिए आ रही है। इस फिल्म में वह दमदार महिला का रोल निभा रही है। कुल मिलाकर बिग बॉस में रानी ने सलमान के साथ खूब मस्ती की और सल्लू से पापा बनने की गुजारिश कर डाली।

rani MUKARJI AND SALMAN के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close