Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

इमरान की शादी की खबर पर पाक मीडिया में उथल-पुथल, ब्याह पर प्रेमिका बुशरा ने मांगा वक्त

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान एक बार फिर सुर्खियों में है। जहां एक ओर उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पाक में अपनी सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है लेकिन उस पार्टी के प्रमुख इमरान खान आज कल अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। दरअसल इमरान इससे पूर्व दो शादी कर चुके हैं लेकिन अब तीसरी शादी की खबर सामने आ गई है।

imran khan and bushra के लिए इमेज परिणाम

मीडिया यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। यह भी एक रोचक बात है कि इमरान का दिल जिस पर आया है वह और कोई नहीं बल्कि जिससे इमरान आध्यात्मिक का ज्ञान लेने जाते थे उसी के प्यार में पागल होकर तीसरी शादी कर डाली है। उधर इस विवाद पर विराम लगाने के लिए पार्टी के मुताबिक इमरान ने बुशरा माणिका को शादी के लिए प्रपोज किया है।

संबंधित इमेज

हालांकि बुशरा ने अभी तक इस प्रपोजल का कोई जवाब नहीं दिया है और इमरान से थोड़ा वक्त मांगा है। इतना ही नहीं पार्टी प्रवक्ता नईम उल हक ने मीडिया में बयान जारी करके कहा है कि मैं पूरी तरह से विश्वास के साथ कह सकता हूं, अभी इमरान खान ने तीसरी शादी नहीं की है। अगर शादी करनी होगी तो वह साल 2018 चुनाव के बाद ही कर सकते हैं।

संबंधित इमेज

उधर इमरान के सचिव ने इस पूरी खबर का खंडन किया है और मनगढं़त बताया है। हालांकि पाकिस्तान से मिली जानकारी के अनुसार इमरान खान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में निकाह किया और अगले ही दिन इस्लामाबाद के आतंक रोधी कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे, जहां उन्हें जमानत दे दी गई।

imran khan and bushra के लिए इमेज परिणाम

ये निकाह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कोर कमेटी के सदस्य मुफ्ती सईद ने कराया। इमरान के राजनीतिक सचिव अवन चौधरी और पार्टी प्रवक्ता नईम उल हक ने शादी की खबर को झूठा करार दिया है। उन्होंने यहां तक कह डाल है कि ये एक गैर जिम्मेदाराना पीत पत्रकारिता है।
इमरान ने इससे पूर्व जेमिमा खान और रेहाम खान से शादी की थी। अब जब उनकी तीसरी शादी की बात सामने आ रही है तो लोग बेहद हैरान है। वहीं पाकिस्तान में इस खबर को लेकर चर्चा जोरों पर देखी जा सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close