Main Slideखेल

इस शख्स ने सचिन की बेटी सारा को किया प्रपोज लेकिन फिर क्या हुआ जानें

क्रिकेट के रिकॉर्ड पुरुष सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी सारा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। दरअसल सारा को एक शख्स ने बार-बार फोन कर उसे परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं उसने शादी के लिए सारा को प्रपोज कर डाला है। इसके बाद तो आनन-फानन में सचिन तेंदुलकर के परिवार वालों ने मुम्बई के बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

sachin tendulkar and sara tendulkar के लिए इमेज परिणाम

पुलिस ने पूरे मामले को गम्भीरता से लिया और जांच शुरू की तो पता लगा कि यह शख्स सारा को लगाातार फोन पर परेशान कर रहा था, जबकि इसका नाम देवकुमार मैती बताया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए जांच-पड़ताल शुरू की तब जाकर यह पुलिस के हत्थे चढ़ा।

sachin tendulkar and sara tendulkar के लिए इमेज परिणाम

पुलिस ने फोन टॉवर के लोकेशन को ट्रैक कर लिया और रविवार को उसे पश्चिम बंगाल के ईस्ट मेदिनापुर स्थित महिसाडोल इलाके से पकड़ लिया है। पुलिस फिलहाल इस शख्स से कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मीडिया में बयान जारी करके बताया है कि आरोपी देवकुमार मैती पेशे से कलाकार है और उसने दावा किया है कि वह सचिन की बेटी सारा से प्यार करता है शादी करने की चाह रखता है।

sachin tendulkar and sara tendulkar के लिए इमेज परिणाम

पुलिस ने आगे बताया है कि सारा तेंदुलकर को अरसे से चाहता है और इसी दौरान वह मुम्बई किसी से काम से आया था। किसी तरह से उसे सारा तेंदुलकर का नम्बर मिला तो उसने उसे फोन करना शुरू कर दिया था।

sachin tendulkar and sara tendulkar के लिए इमेज परिणाम

बता दें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के मैदान के बाहर भी बेहद चर्चा में रहते हैं जबकि उनकी बेटी को लेकर खूब सुर्खिया मिलती है। हाल के दिनों में उनकी शादी को लेकर भी कई कयास लगाये जा चुके हैं। सचिन की बेटी को परेशान करने वाले इस शख्स ने सचिन के बारे में भी भला-बुरा कहा था। कुल मिलाकर पुलिस इस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close