मनोरंजन

तो कटरीना की वजह से HERO से ZERO बन गए शाहरुख

मुंबई। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Zero का टीजर रिलीज हो गया है। शाहरुख खान इसमें बौने के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के टीजर ने यूट्यूब पर भी बवाल मचा दिया है। यूट्यूब पर आते हैं टीजर को महज कुछ घंटों में ही लाखों हिट्स मिल गए। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा की जा रही है।

वैसे आपको बता दें कि फिल्म के अंदर शाहरुख़ के अपोज़िट कटरीना और अऩुष्का शर्मा भी हैं लेकिन टीज़र में इन दोनों को जगह नहीं मिली है। हालांकि शाहरुख़ की जैकेट पर कटरीना ज़रूर नज़र आ रही हैं। यानी ज़ीरो में कटरीना बेहद अहम किरदार निभा रही हैं । इस फिल्म में कटरीना ख़ुद अपना ही किरदार ऩिभा रही है यही वजह थी कि डायरेक्टर आनंद एल राय ने फिल्म का टेन्टेटिव टाइटल कटरीना मेरी जान रखा था लेकिन बाद में कटरीना ने ना सिर्फ फिल्म के अंदर से अपना नाम चेन्ज करवा दिया। बल्कि उन्होंने आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल को भी बदलवा दिया।

दरअसल शाहरुख़ की फिल्म के अंदर कटरीना का कैरेक्टर एक बेहद दर्दनाक ब्रेक-अप के दौर से गुज़रता हुआ दिखाई देगा। कटरीना को लग रहा था कि अगर उन्होंने फिल्म के अंदर अपने नाम से इस रोल को प्ले किया.. तो लोग इसे सीधे रणबीर के साथ हुए उनके ब्रेक-अप से जोड़ लेंगे। कटरीना फिल्म में किसी भी तरह से रणबीर का एंगल नहीं लाना चाहती थीं। इस वजह से उन्होंने फिल्म का टाइटल बदलवा दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close