अन्तर्राष्ट्रीय

शादी के दिन डांस कर रही थी दुल्हन, तभी दिया बच्चे को जन्म

नई दिल्ली। इंग्लैंड के राऊली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां अपनी शादी में डांस करते हुए एक दुल्हन ने बच्ची को जन्म दिया। 19 साल की डैनी माउंटफोर्ड की शादी 18 साल के कार्ल से हुई।

शादी के बाद दोनों गेस्ट्स के साथ फर्स्ट वेडिंग डांस कर रहे थे। डैनी ने बताया कि मैं उस वक्त डांस कर रही थी कि तभी अचानक मुझे लेबर पेन हुआ और बच्चा बाहर आना शुरू हो गया। डैनी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया। बताया जा रहा है कि डैनी नौ महीने की प्रेग्नेंट थीं। हालांकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं की थी। शादी के लिए उन्होंने 18 दिसंबर की तारीख तय की थी।

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, 18 दिसंबर की शाम को जब डैनी अपनी वेडिंग ड्रेस पहनकर शादी में पहुंची तो डांस करते वक्त उनका वॉटर बैग फंट गया और बच्चा बाहर आने लगा। डैनी ने कहा, “एक पल में अपने होने वाले पति के साथ डांस कर रही थी दूसरे ही पल में बच्चे को जन्म दे रही थी। ये सच में सबसे बड़ा सरप्राइज है। ये शादी के दिन मेरा सबसे बड़ा और स्पेशल तोहफा है। उस दौरान वेडिंग में सारे मेहमान आ गए थे।

दुल्हन को ऐसा देख सभी हैरान रह गए क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि दुल्हन प्रेग्नेंट है। तभी लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डैनी ने एक बेटी को जन्म दिया।डैनी माउटफोर्ड और कार्ल ने इस खूबसूरत बेटी का नाम जेस्मिन रखा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close