Main Slideमनोरंजन

इजरायल में ये क्या कर रहे रणबीर-आलिया, फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। जी हां रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म 2019 में शुरु होगी और आखिरकार फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। बता दें कि रणबीर कपूर अपने बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। हालांकि इजरायल में फिल्म की शूटिंग कहां हो रही है ये अभी तक नहीं बताया गया है और ना ही कोई जानकारी शेयर की गई है लेकिन रणबीर के फैन्स इजरायल में हैं और उन्होंने कुछ तस्वीरें रणबीर और आलिया की पोस्ट की।

बता दें कि इसके पहले आलिया अपने दोस्तों के साथ बाली में नया साल इंज्वॉय किया। इसके बाद वापस भारत लौटते ही वो इजरायल के लिए निकल गईं। जल्द ही टीम को अमिताभ बच्चन भी इंज्वॉय कर सकते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में स्पॉट किया गया। बता दें कि दोनों काफी दिनों से शूटिंग की तैयारियों में लगे थे। व्यस्त शेड्यूल में से समय निकालकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बाहर पहुंचे और फैन्स के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई।

दोस्तों के साथ बाली में थीं आलिया : आलिया भट्ट बाली में अपने दोस्तों के साथ न्यू सेलिब्रेट कर रही थीं और वापस आते ही इजरायल के लिए रवाना हो गईं।

आलिया भट्ट के फेवरिट हैं रणबीर कपूर : आलिया भट्ट खासकर इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने पहले भी कहा था कि वो रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं।

आमिताभ बच्चन होंगे हिस्सा : रणबीर और आलिया दोनों के लिएखास बात तो ये है कि दोनों ही पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close