राष्ट्रीय

उप्र : 50 हजार का इनामी डकैत मुठभेड़ में ढेर

बुलंदशहर, 29 दिसंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। बुलंदशहर पुलिस ने सिकंदराबाद थाना क्षेत्र संतपुरा नहर के पास शुक्रवार तड़के हुई मुठभेड़ में आतंक का पर्याय बने 50 हजार रुपये के इनामी डकैत सोनू को ढेर कर दिया। मुठभेड़ में एसएसपी मुनिराज बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण बाल-बाल बच गए। उनकी जैकेट पर डकैतों की एक गोली लगी। हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस कर रही है। मुठभेड़ के बाद बदमाश के पास से एक तमंचा, राइफल और एक बाइक बरामद हुई है।

पुलिस को खबर मिली कि कुछ डकैत सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने आए हैं। इस सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह चार बजे इलाके की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने बराल मार्ग के संतपुरा चौकी के नहर पर बाइक सवार दो बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की। कई राउंड की हुई फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, वहीं उसका साथी उसे छोड़कर भाग निकला। पुलिस घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौके से तमंचा, राइफल और एक बाइक बरामद हुई है।

मृतक के पास मिले कागजात से मृत बदमाश की शिनाख्त सोनू के रूप में हुई। वह अलीगढ़ जिले के जवा गांव का रहने वाला था।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि दो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई। लगभग एक घंटे की मुठभेड़ में लगभग 20 राउंड फायरिंग हुई, जिसमें सोनू को गोली लगी और वह तुरंत ढेर हो गया।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश सोनू 50 हजार का इनामी डकैत है। वह पूर्व में जनपद के छतरी थाना क्षेत्र से जेल जा चुका था। वह अपने गिरोह का सरगना था। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close