Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

पीएम को है मलाल, बीजेपी सांसद नहीं देते गुड मार्निंग मैसेज का जवाब

नई दिल्ली। बीजेपी पार्लियामेंट्री पार्टी मीटिंग में पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों की जमकर क्लास लगाई। इसकी वजह भी बेहद खास थी। पीएम ने कहा कि वह रोज सुबह ‘नमो एप’ पर सभी सांसदो को गुड मॉर्निंग मैसेज भेजते हैं लेकिन चार-पांच लोगों को छोडक़र कोई जवाब नही देता है।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरी बैठक में यह कहकर सबको असहज कर दिया कि बहुत कम सांसद उनके गुड मार्निंग का जवाब देते हैं। उन्होंने हर किसी को जनता से संवाद बढ़ाने का सुझाव दिया।

पीएम ने सांसदों को कहा कि उन्हें समय-समय पर नरेंद्र मोदी एप को देखना चाहिए और उसका इस्तेमाल करना चाहिए। मोदी ने कहा कि वह कई बार सुबह सांसदों को गुड मॉर्निंग के मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं लेकिन कुछ सांसदों के अलावा कई तो उसे देखते तक नहीं हैं।

इसके बाद सांसदो में खुसुर-पुसुर शुरू हो गयी, पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक खत्म हुई तो सभी सांसदों को मैसेज भेजा गया कि अपने-अपने ‘नमो एप’ को चेक करें और अगर ‘नमो एप’ एक्टिव नही है तो तुरंत एक्टिव करवायें। इसके बाद दोपहर के भोजन के ब्रेक के समय सभी सांसद अपने अपने ‘नमो एप’ को अपडेट करते देखे गए। पार्लियामेंट के बीजेपी दफ्तर में सांसदों के पीए चक्कर लगाते पाए गए और सांसद महोदय का नम्बर अपडेट कराते रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close