Main Slideराष्ट्रीय

राहुल को ‘राज’ सौंप गोवा में साइकिल चला रहीं सोनिया गांधी..

पणजी। राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान सौंपने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। सोनिया की अपने करीबियों के साथ गोवा में साइकिल चलाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल ये फोटो बॉलिवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। देखते हे देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इस फोटो में सोनिया सफेद कुर्ता और ब्लैक लेगिंग पहने हुए हैं। पीछे गोवा का खूबसूरत नज़ारा दिख रहा है। लोगों को जैसे ही पता चला कि सोनिया गोवा में साइकिल चला रही हैं लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ सेल्फी ली। सोनिया का ऐसा रूप पहली बारे देखने को मिला। इसके पहले वो इस तरह कभी पब्लिक में नहीं आई थीं।

बता दें कि  सोनिया गांधी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी से मुक्त हुई हैं। 16 दिसंबर को राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपी गई। इसके बाद से ही सोनिया गांधी ने खुद को अब पिछली सीट तक सीमित कर लिया है। यहां तक कि सोनिया पार्टी के 133वें स्थापना दिवस से भी दूर रही हैं। ऐसे में यह साफ संकेत है कि सोनिया गांधी ने अब पूरी तरह से कमान राहुल गांधी को सौंप दी है। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाने गोवा पहुंची हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close