Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

लड़की ने दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, और किया ये खुलासा

दुनिया में कुछ भी हो सकता है सब कुछ संभव असंभव कुछ भी नहीं। और बता दें कि आपको हर चीज के लिए तैयार भी रहना चाहिए। लेकिन कभी आपने सोचा है कि कोई महिला किसी जानवर के बच्चे को भी जन्म दे सकती है? नहीं ना। लेकिन परेशान न होइए ऐसा हुआ है। आज जो आप खबर सुनेंगे उसे सुनने के बाद विश्वास नहीं करेंगे। लेकिन विश्वास करना जरूरी है। क्योंकि ये सच्ची घटना है जिसके बारे में हर किसी को जानना जरूरी है। इसलिए ये खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं। तो जानते हैं कि ऐसी कौन सी वो महिला जिसने घोड़े को जन्म दिया। इस महिला ने कभी अपनी जिंदगी में भी सोचा नहीं होगा कि उसका बच्चा ऐसा होगा जो घोड़ा होगा।

ये घटना नाइजीरिया में हुई है जिस पर किसी को भी विश्वास नहीं हुआ। कि किसी महिला ने एक घोड़े के बच्चे को जन्म दिया है तो हम भी विश्वास नहीं करते। लेकिन फोटो देखकर कौन विश्वास नहीं करेगा। अब तक आप भी और डॉक्टर्स भी यही सोचते थे कि एक महिला केवल बच्चे या बच्ची को ही जन्म दे सकती है। लेकिन नाइजीरिया में हुई इस घटना के अनुसार यहां एक महिला ने 4 पैर वाले बच्चे को जन्म दिया है। आश्चर्य करने वाली बात तो ये है कि यह बच्चा देखने में बिल्कुल घोड़े के बच्चे जैसा लगता है।

नेचर का नियम है कि इंसान, इंसान को जन्म देते हैं और जानवर केवल जानवर को। इसलिए एक बार में इस घटना पर विश्वास करना मुश्किल होता है। पर नाइजीरिया में एक महिला ने घोड़े को जन्म दिया है। यह बात जो भी सुनता है कुछ पलों के लिए सोच में पड़ जाता है और फिर इसके बारे में खुद इंटरनेट पर सर्च करने लगता है।

बता दें कि यहां नाइजीरिया में एक महिला सामान्य महिलाओं की तरह प्रेग्नेंट थी, ऐसे में अचानक से उसे स्पाले-बेनिन रोड पर एक चर्च के बाहर उसे दर्द होने लगा। दर्द से तड़पती महिला की डिलीवरी कराई गई। डिलीवरी के बाद सब हैरान हो गए। लोगों की समझ में नहीं आ रहा था कि महिला ने किस तरह के बच्चे को जन्म दिया है। पहले तो खुद घरवालों और परिवार वालों को यह बात सुनकर अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन जब उन्होंने स्वयं यह देखा तो हैरत में पड़ गए। बच्चे के 4 पैर हैं और उसके सिर का आकार और आकृति बिल्कुल घोड़ों की तरह है। जैसे-जैसे इस अद्भुत बच्चे की बात लोगों तक पहुंची उतनी ही ज्यादा संख्या में लोग बच्चे को देखने पहुंचने लगे। महिला के घोड़े को जन्म देने वाली बात सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस बच्चे की तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो देखने के बाद तो अब आपको भी विश्वास हुआ ना। इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है। लड़की, घोड़े को जन्म दे सकती है। कहीं पर जलपरी पैदा हो सकती है, इत्यादि। इसलिए ऐसी घटनाओं को पढ़ने के इंसान कुछ पल के लिए हैरान परेशान जरूर हो जाता है कि भला ये कैसे हो गया। जब आप भी ऐसी खबरें पढ़ते हैं तो मुंह से केवल OMG निकलता है। अब चाहे OMG कहो या हे भगवान… विश्वास तो करना पड़ेगा। क्योंकि ऐसी चीजें हमारे जैसी किसी इंसान के साथ ही होते हैं।

परंतु सबसे ज्यादा हैरान और परेशान करने वाली तो तब हुई जब इस लड़की ने एक ऐसा सच बताया जिसको सुनकर किसी को भरोसा भी नहीं हो सकता है। लड़की ने बताया कि मैंने कभी इंसानों के साथ संबंध बनाया नहीं है परंतु जब मैं गंदी फिल्मे देखती थी मुझे रिलेशन बनाने का मन करता था। इसलिए मैं घर के पीछे बंधे घोड़े के साथ रिलेशन बनाती थी। पर मुझे जरा सा भी अंदाजा नही था कि मेरे साथ कुछ ऐसा भी हो सकता था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close