Main Slideउत्तर प्रदेश

कुमार विश्वास को भाये राहुल गांधी, जमकर की तारीफ

झांसी। अधिकतर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले कुमार विश्‍वास नें एक बार फिर राहुल गांधी को निशाना बनाया है। पर इस बार मामला कुछ और है। दरअसल मामला गुजरात से जुड़ा हुआ है। ​कुमार विश्वास ने गुजरात में कांग्रेस की हार को लेकर कहा कि गुजरात में बीजेपी भले ही जीती हो लेकिन लोगों का मन और आशाएं राहुल गांधी और कांग्रेस ने जीती हैं।
विश्‍वास ने कहा कि मैनें राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा लेकिन मेरी उनसे कोई निजी दुश्मनी नहीं है। मेरा बस इतना कहना है कि यदि आप भारतीय राजनीति में हैं तो किसी वंश में पैदा होने की वजह से राजसंघी नहीं बनिये। आप मेहनत करें, जगह-जगह जाकर लोगों को समझें और उनकी बातों को सुनें इसे राहुल गांधी कर भी रहे हैं, जिसका लाभ उन्हें गुजरात चुनाव में मिला है।

आम आदमी पार्टी के नेता व कवि कुमार विश्वास ने कहा है कि 2जी पर अदालत का जो भी निर्णय है, वे उस पर कोई भी टिपप्णी करना नहीं चाहते। हालांकि कुमार ने यह जरूर कहा कि सरकार के जो वकील थे, वह ठीक से पक्ष नहीं रख पाये हैं। आजकल सीबीआई जांच कम वह मेडिसेसन और मीडियेशन बननें का अधिक काम करती है। वह समझौता का बिंदू हो गया है।

जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि यह प्रथम दृष्टया यह गम्भीर लूट है इन कोल आंवटनों को रद्द किया जाये। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर देश की प्राकृतिक संसाधनों को कैसे दे सकते हैं। कोर्ट ने उस समय माना था कि एक बड़ा घोटाला है लेकिन आज आप उसे सिद्ध नहीं कर पाये तो यह कोर्ट की गलती नहीं है। आरोपी को सिद्ध न कर पाना आज की सरकार की जिम्मेदारी है। बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान झांसी पहुंचे कुमार विश्वास ने मीडिया से बातचीत की उसी के दौरान ये सारी बातें रखी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close