Main Slide

सुहागरात के दिन जेठ ने किया रेप, शिकायत करने पर पति से ये मिला…

बुलंदशहर। हर लड़की का अरमान होता है कि उसकी शादी हो उसे ढेर सारी प्यार करने वाला पति मिले जो उसकी और उसकी खुशियों को ख्या रखे। ऐसे ही शादी के बाद हर लड़की कुछ अरमान लेकर ससुराल जाती है। क्या आप सोच सकते हैं जब पहले ही दिन उसके अरमानों को रौंद दिया जाए तो भला आप ही बताएं उसके उपर क्य बीतेगी। ऐसी एक खबर है बुदलंदर शहर की, इस महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। सुहागरात के दिन ही पति के भाई और दोस्‍त ने उसका रेप किया। जब पति से शिकायत की तो उसका साथ न मिलने के बजाए उसे मिला तीन तलाक।

जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का निकाह इसी माह पहली तारिख को बुलंदशहर के ही युवक से हुआ था। आरोप है कि सुहागरात वाले दिन ही जब विवाहिता सुहाग की सेज पर थी तो उसका जेठ अपने दोस्त के साथ कमरे में घुस आया और दोनों ने उसका रेप कर वीडियो बना लिया। यही नहीं शिकायत करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसने अपनी आपबीती पति को बताई तो उसने साथ देने के बजाए तीन बार तलाक कहकर रिश्‍ता खत्‍म कर दिया और घर से निकाल दिया। इसके बाद से पीड़िता दर-दर भटकने को मजबूर है। उसका कहना है कि वह अब तीन बार तलाक कहकर महिलाओं की जिंदगी तबाह करने वालों को सख्त सजा दिलाना चाहती है।

एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि महिला ने जेठ और उसके दोस्‍त के खिलाफ दुष्‍कर्म और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में जांच की जा रही है इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। महिला को न्‍याय दिलाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। किसी भी प्रकार से महिला के साथ नाइंसाफी नहीं होने दिया जायेगा उसे न्याय अवश्य मिलेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close