प्रदेश

पति बना हैवान, दो पत्नियों को कार में बंद कर जिंदा जला डाला

जयपुर। राजस्थान के जालौर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी दो पत्नियों को कार में बंद करके आग लगा दी। जिससे दोनों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

शुरूआती जांच में सामने आया है कि दोनों पत्नियां उसकी मां का ठीक से ख्याल नहीं रखती थीं इसी बात को लेकर उसका अक्सर अपनी पत्नियों से झगड़ा होता था। इसी बात से गुस्से में आकर उसने अपनी दोनों पत्नियों को कार में बंद कर जिंदा जला दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपा राम मंगलवार को अपनी दोनों पत्नियों दरिया देवी (25), और माली देवी (27) को जवाहरात दिलाने का झांसा देकर कार में ले गया। इसके बाद दोनों पत्नियों को कार में बंद करके उसने पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी, जिससे दोनों जिंदा जलकर मर गई।

इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने बताया था कि सिसावा गांव के पास एक कार में अचानक आग लग जाने से पीछे की सीट पर बैठी दो महिलाओं की बुरी तरह जलने से मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों महिलाओं को जिंदा जलाने से पहले आरोपी का उनसे झगड़ा भी हुआ था।

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन पूछताछ में वह टूट गया और असलियत बता दी। पुलिस ने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close