Main Slideखेल

आईपीएल में फिर लगेंगी मंडी, नीलामी में बिकने को तैयार खिलाड़ी, जानें-तारीख

मुम्बई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण के लिए 27 और 28 जनवरी को होने वाली खिलाडय़िों की नीलामी बेंगलुरू करेगा।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने   बताया, हां, नीलामी बेंगलुरू में 27 और 28 जनवरी को होगी।

जहां खिलाडय़िों की बोली लगाई जाएगी।  इस साल की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें दो साल के प्रतिबंध के बाद हिस्सा ले रही हैं। नीलामी में एक टीम की राशि 66 करोड़ से बढ़ाकर 80 करोड़ कर दी गई है। एक फ्रेंचाइजी पांच खिलाडय़िों को अपने साथ बनाए रख सकती है।

इस बार आईपीएल के सीजन 11 में दो टीमों की वापसी हो रही है। ऐसे में इस बार का आईपीएल रोचक होगा। चेन्नई और सुपरकिंग्स की इस बार आईपीएल में वापसी करने को तैयार है। प्रतिबंध से पहले इस टीम की कमान धोनी के हाथ में थी। वहीं राजस्थान की टीम की कप्तानी शेन वॉट्सन के हाथो में थी।

आईपीएल 11 में इन दो टीमों की वापसी से के बाद ये देखना रोचक होगा कि धोनी चेन्नई में वापसी करेंगे या नहीं। हालांकि चेन्नई के फैन्स चाहेंगे कि धोनी की वापसी हो। धौनी के साथ सुरेश रैना, रविन्द्र जडेजा, रविचन्द्रन अश्विन, ड्वेन ब्रावो और एल्बी मोर्कल, भी चेन्नई का हिस्सा रह चुके हैं। कुल मिलाकर इस बार आईपीएल एक बार फिर पुराने रूप में नजर आयेंगी।   आईपीएल,खिलाडय़िों,नीलामी,चेन्नई , सुपरकिंग्स

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close