Main Slideप्रदेश

पुजारी के मोबाइल फोन में मिलीं आपत्तिजनक चीजें, पॉर्न फिल्म डाउनलोड करने का आरोप

 

मेलकोट। कर्नाटक के मेलकोट जिले के प्रसिद्ध योग नरसिंह स्वामी मंदिर के एक पुजारी पर पॉर्न फिल्म डाउनलोड करने का आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि मंदिर के ही अन्‍य पुजारी ने लगाया है। पुलिस को भी मोबाइल फोन में कुछ आपत्तिजनक चीजें प्राप्त की है। अब आरोपित पुजारी की मंदिर में आगे भी सेवाएं ली जाएंगी या नहीं, इसका फैसला धर्मार्थ विभाग को करना है।

12 दिसंबर को मंदिर के पुजारी नारायण ने अपने सहयोगी पुजारी भाष्याम स्वामीजी और दो लोगों के खिलाफ मंदिर में अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

पुजारी ने मोबाइल फोन और 16 हजार रुपये की नकदी छीने जाने की शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इसी बीच अब पुजारी भाष्याम स्वामी ने पुलिस के सामने नारायण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। स्वामी ने पुलिस को स्मार्टफोन देकर आरोप लगाया है कि पुजारी नारायण मंदिर परिसर में इंटरनेट से पॉर्न फिल्में डाउनलोड करते हैं। बताया जा रहा है कि मंदिर में पूजा के अधिकार को लेकर पहले से भी इन दोनों पुजारियों में विवाद गर्मा चुका है।

मांड्या की एसपी जी.राधिका ने कहा, ‘हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते कि ये आपत्तिजनक विडियो मोबाइल में कहां से और कैसे आए हैं। इसका सोर्स क्या है। यही वजह है कि हमने मोबाइल लौटा दिया है और इस मामले की जानकारी प्रदेश धर्मार्थ विभाग को भेज दी है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close