Main Slideमनोरंजन

तो इस कारण अक्षय कुमार ने पहनी महिलाओं की पैंटी और वो भी सैनेटरी पैड के साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्मों के माध्यम से कोई ना कोई सीख देते रहते हैं। उनकी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें समाज में बदलाव का एक सकारात्मक संदेश देती हैं।

यकीन मानिए अक्षय कुमार की फिल्में उनके चाहने वालों को सोचने पर मजबूर कर देती है। अब दर्शक अक्षय की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का इंतजार कर रहे हैं और अपने फैन्स की इस बेसब्री को देखते हुए अक्षय ने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है।

अक्षय कुमार अपनी भूमिका में इस कदर खो जाते हैं कि उनका किरदार फिल्मी नहीं बल्कि हकीकत जैसा लगता है। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ में किया है जहां दर्शक उन्हें सैनेटरी पैड के साथ महिलाओं की पैंटी पहनते हुए देख सकते हैं।

बता दें कि फिल्म ‘पैडमैन’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार महिलाओं की पैंटी के साथ खुद पैड पहनते नजर आ रहे हैं। यह सीन वाकई हैरान और परेशान करने वाला है। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत बॉलीवुड के शहशाह अमिताभ बच्चन की आवाज के साथ होती है। इस ट्रेलर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आवाज में पैडमैन के बारे में बताते हैं। इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन हॉलीवुड के सुपरहीरो से भारत के पैडमैन की तुलना करते हुए कहते हैं कि अमेरिका के पास स्पाइडरमैन, सुपरमैन और बैटमैन है तो इंडिया के पास पैडमैन हैं।

इस फिल्म की कहानी महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान होने वाली समस्या पर आधारित है। हालांकि यह फिल्म पैडमैन बायोपिक पर आधारित है जो तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सोशल वर्कर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो महिलाओं को पीरियड्स में होने वाली समस्या के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने का सराहनीय काम करते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म में राधिक आप्टे अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी। राधिका आप्टे के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर भी नजर आएंगी, ये दोनों अभिनेत्रियां इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म पैडमैन का डायरेक्शन आर बाल्की ने किया है और यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को देश के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए खुद अक्षय कुमार सैनेटरी पैड के साथ महिलाओं की पैंटी पहनकर उनके दर्द को समझने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं यही कारण है कि दर्शक भी इस पैडमैन को देखने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं। दर्शकों को फिल्म पैडमैन का बड़ी बेसर्बी से इंतजार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close