Main Slide

मल्लिका शेरावत के पास मकान का किराया देने को पैसे नहीं, बॉयफ्रेंड भी तंगहाल

 

बॉलीवुड की जानीमानी और बिंदास अदाकारा मल्लिका शेरावत भारत से पेरिस शिफ्ट हो गई थीं। पिछले साल खबर आई थी कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने मल्लिका पर पेरिस स्थित उनके अपार्टमेंट के बाहर हमला कर दिया था।

उस वकत मल्लिका मीडिया की सुर्खियों में आ गई थी क्योंकि मल्लिका पर बेघर होने का खतरा मंडराने लगा था। पता नहीं क्‍यों इस हमले के बाद से मल्लिका की तंगहाली का दौर शुरू हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड कायरिल्ल ऑक्सेफैन्स जिस अपार्टमेंट में रहते हैं उन्होंने उसका किराया अब तक नहीं दिया है। माना जा रहा है कि इसके कारण उन्‍हें बेघर होना पड़ सकता है। एक अनुमान के मुताबिक मल्लिका और उनके बॉयफ्रेड को इस अपार्टमेंट का 80 हजार यूरो या भारतीय मुद्रा में 64 लाख रुपए मकान मालिक को अदा करने है।

मकान मालिक को किराया न दे पाने के पीछे मल्लिका के पास पैसा न होना बताया जा रहा है। इतना ही नहीं, खबर यह भी है कि मल्लिका के बॉयफ्रेंड के पास भी अब पैसे नहीं है। अब दोनों बेहद तंगहाली का जीवन बिता रहे हैं।

वहीं, उनके वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में मल्लिका के अपार्टमेंट के बाहर तीन नाकाबपोशों ने उनके साथ मारपीट की थी। दोनों मकान में आंसू गैस डाले जाने के कारण अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने अब तक किराया नहीं दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close