Main Slide

SEXUAL HARRASEMENT के आरोप से तंग आकर रिपब्लिकन सांसद ने गोली मारकर खुदकुशी की

वाशिंगटन। यौन उत्पीडऩ के आरोपों का सामना कर रहे रिपब्लिकन सांसद डैन जॉन्सन ने आत्महत्या कर ली है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने लुइसविले के ‘डब्ल्यूडीआरबी-टीवी’ के हवाले से बताया कि डैन (56) पर एक किशोरी का यौन उत्पीडऩ करने का आरोप था। उन्होंने केंटकी के माउंट वॉशिंगटन में एक पुल पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली है।

रिपब्लिकन सांसद डैन जॉन्सन

‘द केंटकी सेंटर फॉर इनवेस्टिगेटिव रिपोर्टिंग’ ने सोमवार को एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी कि जॉनसन ने 2012 में नए साल की पार्टी के बाद 17 वर्षीय पीड़िता का यौन उत्पीडऩ किया था जो उनकी बेटी की मित्र थी। जॉन्सन ने मंगलवार को इन आरोपों को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि अभियुक्त उनके चर्च की ही सदस्य थी और यह आरोप राजनीति से प्रेरित है। जॉनसन ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने जनवरी 2013 में फेसबुक पर लडक़ी को संदेश भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें उस रात हुई कथित घटना के बारे में याद नहीं है क्योंकि उस रात एक स्थानीय बार में उन्हें नशा दिया गया था।

इसके बाद हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें याद है कि उस रात क्या हुआ था लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह उस कमरे में गए थे जहां लडक़ी सो रही थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close