मनोरंजन

बिग बॉस में प्रियांक को लग सकता है झटका, आने वाली उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या घर में

मुम्बई। बिग बॉस के घर में इस सीजन में लगातार झगड़े देखने को मिल रहे हैं। अर्शी से लेकर हीना खान के बीच तकरार देखने को मिल रही है। इस घर में भाग लेने वाले प्रतिभागी इस घर में अपनी पैठ जमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

अब खबर है कि प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफें्रड दिव्या अग्रवाल शो में वाइल्ड कार्ड के सहारे इंट्री मारने जा रही है। उनकी इंट्री को लेकर कहा जा रहा है एक बार फिर बिग बॉस के घर में घमासान देखने को मिल सकता है।

उनकी इंट्री से बिग बॉस के घर में एक बार माहौल खराब होने की बात कही जा रही है। गौरतलब हो कि इससे पूर्व जब वो घर में आई थी, तब उन्होंने अपने ब्रेकअप के लिए प्रियांक को ही जिम्मेदार ठहराया था ओर उन्हें ही दोषी करार ठहराकर चलती बनी थी। दिव्या जब शो में बतौर मेहमान आई थीं तो उन्होंने जमकर ड्रामा किया था।

बिग बॉस के घर से मिली जानकारी के अनुसार दिव्या को इस ड्रामे के लिए उन्हें कंटेस्टेंट्स से तीन गुना ज्यादा पैसा दिया गया था। अब दोबारा उनकी इंट्री को लेकर कई बाते सामने आ चुकी है। अब देखना होगा कि उनके आने से घर का माहौल कैसा होता है। हालांकि बिग बॉस शो अब अंतिम चरण में पहुंच गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close