Main Slideउत्तर प्रदेश

अराजकतत्वों ने लव जिहाद के शक पर की मुस्‍लिम युवक की निर्वस्‍त्र करके पिटाई

संभल। लव जिहाद के नाम पर एक बार फिर एक शर्मनाक घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के संभल में लव जिहाद के नाम पर एक मुस्‍लिम युवक की निर्वस्‍त्र कर पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि कुछ लोग उसके घर में तब घुस आये जब वह अपनी महिला मित्र के साथ मौजूद था। इस दौरान न सिर्फ उसको बुरी तरह से मारपीटा गया बल्‍कि जान से मारने की धमकियां भी दी गईं।

संभल जिले के चंदौसी में हिन्दूवादी संगठन के लोगों के द्वारा एक मुस्‍लिम युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक के अनुसार उसने फोन करके अपनी एक दोस्‍त को घर बुलाया था। दोनों आपस में बातचीत ही कर रहे थे कि तभी हिन्‍दूवादी संगठन के लोग उनके कमरे में दाखिल हो गये और लड़के पर लव जिहाद करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं अराजकतत्‍वों ने पीड़ित लड़के को निर्वस्‍त्र कर के बेतहाशा पिटाई कर दी और वीडियो बना लिया।

हिन्‍दूवादी संगठन के युवकों द्वारा निर्वस्‍त्र पिटाई का वीडियो वायरल करने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। चंदौसी कोतवाली पुलिस ने बताया कि बिजनौर निवासी लड़का मेले में आर्टिफीसियल ज्‍वैलरी की दुकान लगाता है। यहीं वह दलित युवती के संपर्क में आया। युवक ने दलित युवती के परिजनों को भी अपने भरोसे में ले लिया था।

चंदौसी कोतवाल रंजन शर्मा के अनुसार युवक गोशाला रोड पर किराये के मकान में रहता है। युवती बीए की छात्रा है। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने युवक के खिलाफ दलित युवती से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हिन्‍दूवादी संगठन की ओर से मारपीट किये जाने के मामले पर कुछ भी नहीं बोले इस मसले पर अनभिज्ञता जतायी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close