Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

छेड़खानी कर रहे शोहदे को लड़की ने सड़क पर पटका, उतारे अपने कपड़े और ब्रेस्‍ट से …

दुनियाभर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ अब बेहद आम होती जा रही हैं। अपने साथ होने वाली छेड़खानी की घटनाओं को लड़कियां आमतौर पर सहन कर जाती हैं और बहुत सी तो अपने परिवारवालों को भी इस बारे में कुछ नहीं बतातीं।

वहीं, कुछ महिलाएं इस तरह के छेड़छाड़ का पुरजोर विरोध करती हैं। छेड़खानी के एक ऐसे ही मामले में महिला ने शोहदे युवक को ऐसा सबक सिखाया कि उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें : बिल्‍कुल सच ! इस पोजीशन में SEX करने को मरती हैं लड़कियां

यह भी पढ़ें : थाईलैंड का Miss Condom कॉन्टेस्ट, जहां फूहड़ता की होती है खुली नुमाइश

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चिल्लाते हुए युवक को जमीन पर पटक देती है। महिला ने पैर से युवक को उसकी जांघ पर पैर रखकर दबा रखा है। थोड़ी देर में महिला गुस्से में युवक पर चीखते हुए अपनी टी शर्ट उतार फेंकती है और फिर अपने स्तनों से उसके चेहरे को जोर–जोर से रगड़ने लगती है।

वीडियो देखें–––––

यह भी पढ़ें: जीजा के पुचकारने पर भी जब साली ने किया इनकार तो लगा यह आरोप

यह भी पढ़े– हैवानियत : पत्नी के चेहरे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

वीडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पिटाई दौरान बहुत से लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। इनमें से ही किसी ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और यह वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग आरोपित लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। निंदा करने वाले लिख रहे हैं कि सब‍क सिखाने का यह तरीका अच्‍छा नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रही महिला का आरोप है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी तो युवक उसे छेड़खानी कर रहा था। वहीं, युवक का कहना है कि वह निर्दोष है और वहां शॉपिंग कर रहा था।

 यह भी पढ़ें : पत्‍नी को ORAL SEX को मजबूर करना क्रूर हिंसा है पर RAPE नहीं: गुजरात सरकार

यह भी पढ़ें : अगर आप PORN देखते हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए, खुलेंगे कई राज

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close