Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

आतंक के बाद पाकिस्तान पोर्नोग्रॉफी के मामले में भी सबसे आगे

 

पाकिस्तान। इंटरनेट पर पोर्न देखने का शौक युवाओं में लगातार बढ़ता जा रहा है। विदेशों में इसका के्रज पर चरम देखा जा सकता है। वहीं भारत में पोर्न फिल्मों को देखने वालों की कमी नहीं है लेकिन पाकिस्तान में पोर्न फिल्मों को देखने के लिए लोग इंटरनेट पर सर्च करने के मामले में सबसे ज्यादा पाए जाते हैं।

दरअसल पाकिस्तान एक इस्लामिक देश है और वहां पर इस तरह का खेल एकदम बंद है। इतना ही नहीं वहां पर पोर्न फिल्मों पर बैन लगाया जा चुका है लेकिन पाकिस्तान में पोर्नोग्राफी के मामले में नया चलन शुरू हो गया है।

पाकिस्तान में पोर्नोग्राफी को रोकने के लिए कुछ भी कदम नहीं उठा सकी है। पाकिस्तान में पर्दा प्रथा का चलन है और इज्जत के नाम कुछ भी करने को लोग उतारू हो जाते हैं लेकिन पोर्नोग्राफी को रोकने के लिए अभी तक यहां पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

आलम तो यह है कि पाकिस्तान ने अश्लील और ईशनिंदा वाली सामग्री परोसने के नाम पर 17 वेबसाइटों पर बैन लगाया जा चुका है लेकिन अब भी वहां पर पोर्न सामग्री को लेकर लोगों में रूचि ज्यादा देखी जा सकती है।

इंटरनेट पर ज्यादा सर्च करने में लोगों को देखा गया है। गूगल ट्रेंड्स और गूगल इनसाइट के अनुसार पाक के लोग गूगल पर पोर्न सामग्री के लिए जिस शब्दावली का प्रयोग करते हैं, उनमें चाइल्ड सेक्स, सेक्स वीडियो आदि शामिल है। कुल मिलाकर पाकिस्तान पोर्न वीडियो के मामले में पाकिस्तान के लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close