Main Slide

कॉलेज गोइंग गर्ल्स अपने बॉयफ्रेंड से मासूमियत से बोलती हैं ये झूठ !

 

प्यार में झूठ बोलने की फि‍तरत पुरानी होती है। अपनी कमियां छुपाने और हीरोपंती झाड़ने के लिए जहां लड़के–लड़कियों से झूठ बोलते हैं, वहीं उसी तरह हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ये झूठ ज़रूर बोलती है। लड़कियां इतनी मासूमियत से ये झूठ बोलती है कि प्‍यार में अंधे और बेचारे लड़कों को इसकी भनक तक नहीं लगती। बता दें कि कॉलेज जाते ही लड़कियां काफी होशियार और स्मार्ट हो जाती हैं

इस तरह झूठ बोलती हैं बॉयफ्रेंड से :

मैं सिर्फ़ तुमसे प्यार करती हूं: लड़के की बाँहों में आकर लड़कियां बहुत इमोशनल हो जाती हैं। आँखों में आंसू छलकाकर और थोड़ा लजाते हुए बोलती हैं कि वो किसी और लड़के के बारे में सोच भी नहीं सकतीं। उन्हें तो सिर्फ और सिर्फ उनसे ही प्यार है।

तुम हो दुनिया के बेस्ट : जब लड़के लड़कियों को गिफ्ट देते हैं और उन्हें कहीं घुमाने ले जाते हैं तो वो लड़के के गाल पर किस कर देती हैं। वे कहती हैं कि वो दुनिया के बेस्ट बॉयफ्रेंड है, लेकिन मन ही मन वो कहती हैं कि क्या फालतू सा गिफ्ट दिया।

बहुत प्यार करती हूँ : लड़कों के पूछने पर लड़कियां हमेशा ये कहती हैं कि वो उनसे बहुत प्यार करती हैं, लेकिन मन ही मन ये सोचती हैं कि कब पीछा छूटे इससे। पढ़ने पर यकीन तो नहीं होगा लेकिन यह सच है कि लड़कियां कॉलेज में किसी ऐसे लड़के से प्यार कर ही नहीं सकतीं, जिसके पास ढेर सारा पैसा न हो।

मुझे पैसे से प्यार नहीं है : लड़कियां लड़कों से कहती हैं कि वो उनके दिल से प्यार करती हैं और दिल में जगह चाहती हैं। ये उनका सफेद झूठ होता है क्‍योंकि असल में  उन्हें असल पैसे से ही प्यार होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close