Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

FACEBOOK के संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन से प्‍लेन में हुआ सेक्शुअल हैरासमेंट

 

फ्लोरिडा। फेसबुक (FB) संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन के फेसबुक पर किये गए एक पोस्ट ने सनसनी फैला दी है। जुकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में एक युवक ने उनका यौन शोषण किया। मामला सामने आने के बाद अलास्का एयरलाइंस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

रैंडी ने पोस्ट में लिखा है कि वो लॉस ऐंजिलिस से मेक्सिको जाने वाली अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुईं। कुछ ही देर बाद उनके पास की सीट पर बैठे शख्स ने उन पर अश्लील यौन टिप्पणियां करना शुरू कर दिया।’

रैंडी ने लिखा है, ‘मुझे उस वक्त यह बेहद उग्र और निराश करने के साथ ही अपमानजनक महसूस हो रहा था।’ उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने इसकी शिकायत कैबिन अटेंडेंट से की तो उसने इसे खारिज कर दिया। अटेंडेंट ने यह कहते हुए रैंडी की शिकायत नजरअंदाज कर दी कि आरोपी शख्स उनका रेगुलर कस्टमर था।

रैंडी ने यहां तक लिखा कि उसे आरोपी की बात पर ध्यान ना देने का कहते हुए किसी और सीट पर बैठने के लिए कहा गया। रैंडी की इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइंस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एयरलाइन्स के एक अधिकारी ने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं कि आखिर विमान स्टाफ ने रैंडी जुकरबर्ग के साथ एक यात्री को छेडख़ानी करने से क्यों नहीं रोका।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close