Main Slideउत्तराखंड

पत्नी को प्रेमी समेत तीन युवकों संग गेस्ट हाऊस में देख पति ने खोया आपा, जानिए फिर क्या हुआ

 

देहरादून। कलियर पुलिस ने एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी सहित तीन युवकों को एक गेस्ट हाऊस से पकड़ा है। महिला के पति और ससुराल पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस महिला और तीनों युवकों को थाने ले आई।

मामले की जांच की जा रही है। महिला के ससुराल वालों के अनुसार भगवानपुर क्षेत्र की एक महिला की शादी सहारनपुर क्षेत्र के एक गांव में दो साल पहले हो गई थी। तभी से यह शादीशुदा महिला अपने गांव में अपने प्रेमी के साथ फोन पर बातें किया करती थीं। उसके पति ने कई बार समझाया, लेकिन महिला नहीं मानी। बार–बार लड़कर अपने घर चली जाती थी।

यह भी पढ़े– हैवानियत : पत्नी के चेहरे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

कुछ दिन पहले महिला ससुरालवालों और अपने पति से लड़कर घर आ गई थी। उसके ससुराल वाले उस पर नजर रखने लगे कि किस से मिलने जाती है। ससुराल वाले तीन दिन से भगवानपुर में रहकर नजर रख रहे थे।

शुक्रवार को महिला ई–रिक्शा से गांव से भगवानपुर आई और वहां से अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों के साथ मौजमस्‍ती करने कलियर इलाके के गेस्ट में पहुंच गई।

ससुराल वालों और उसके पति ने महिला को उसके प्रेमी और साथियों के गेस्ट हाउस में होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस महिला, उसके प्रेमी और उसके दो दोस्तों को गेस्ट हाउस से पकड़कर थाने ले गई। पकड़ी गई महिला और तीनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close