Main Slide

इस महिला ने Vagina के liquid से बनाया perfume, कहती हैं-पुरुष हो जाते हैं sexually बेकाबू

 

परफ्यूम का इस्तेमाल लोग इसलिए करते हैं ताकि शरीर से पसीने की बदबू ना आए। कुछ लोग अट्रैक्शन पाने के लिए तेज महक वाला परफ्यूम लगाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि शरीर के किसी अंश से बने परफ्यूम के इस्‍तेमाल के बारे में। आपने शायद ही ऐसा कुछ सुना होगा। चलिए आज हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताते हैं जिसने वजाइना यानी योनि के तरल से परफ्यूम बनाया है।

दरअसल लॉस एंजेलिस में रहने वाली पत्रकार एलीसन रैमिरेज़ ने हाल ही में एक रिपोर्ट प्रकाशित कर सभी को हैरान कर दिया। एलीसन ने वजाइना के लिक्विड से परफ्यूम तैयार कर दावा किया है कि इससे पुरुष जल्दी आ‍कर्षित होते हैं।

एलीसन ने अंग्रेजी वेबसाइट ‘कॉस्मोपॉलिटन’ में लिखा था कि उन्होंने अपने एक दोस्‍त्‍ से सुना था कि कुछ लड़कियां वजाइना के तरल से बने परफ्यूम का इस्तेमाल, लड़कों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए करती हैं। इसके बाद एलीसन ने इस परफ्यूम को बनाने के बारे मे सोचा था।

अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक एलीसन ने वजाइना के तरल से परफ्यूम बनाने से पहले सास्किआ विल्सन ब्राउन से सलाह मांगी। सास्किआ, इंस्टीट्यूट फॉर आर्ट एंड ऑलफेक्शन की डायरेक्टर और फाउंडर हैं। यह संस्‍था परफ्यूम बनाने का भी काम करती है।

सास्किआ ने एलीसन को बताया कि आवश्यक तेलों जैसे गुलाब, दालचीनी, एनीसीड और बेंजोइन में कामोत्तेजक गुण हैं और वह अपने वजाइना तरल के साथ मिलाकर इसे बना सकती है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि शरीर का तरल पदार्थ और पसीना स्थिर नहीं है तो हो सकता है कि ये फॉर्मूला काम
ना करे।

आखिर में एलीसन ने वजाइना के तरल में सेडर, गुलाब और सिविट को मिलाकर एक खूशबूदार परफ्यूम तैयार कर लिया। एलीसन का कहना है कि ये उसे अपनी डेट पर सीक्रेट हथियार की तरह इस्तेमाल करेंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close