Main Slide

झूठी बीमारी बता ‘सबसे सेक्‍सी नर्स’ से इलाज कराने आते हैं हजारों लड़के

 

सियोल। ताइवान में दांतों के मरीज बढ़ते जा रहे हैं। मजे की बात यह है कि ये मरीज 25 साल की कमसिन डॉक्टर निंग चेन से ही इलाज करवाने क जिद रखते हैं। वैसे निंग चेन पेशे से डेंटल नर्स हैं। लोग उनकी खूबसूरती के इस कदर दीवाने है कि वे उनका दीदार करने को मरीज बनने से भी गुरेज नहीं करते।

यही वजह है कि सभी मरीज अपने दांतों की परेशानी लेकर उन्हीं के पास आ रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्यों,  तो ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें दुनिया की ‘सबसे सेक्सी नर्स’ का खिताब दिया
गया है।

ताइवान की रहने वालीं 25 साल की डेंटल नर्स निंग चेन को दुनिया की सबसे सेक्सी नजर का खिताब दिया गया है। निंग काफी अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों का कमाल है कि उनके प्रशंसकों की तादाद दिन दूने रात चौगुने रफ्तार से बढ़ रही है।

लोग उनके पास झूठी बीमारी लेकर जा रहे हैं। लड़कों को बस एक बार निंग से मिलना होता है। इसलिए वो उनके पास अलग-अलग झूठी बीमारी का बहाना लेकर पहुंच जाते हैं। उनके क्लिनिक के बाहर अक्‍सर लोगों की लंबी लाइन लगी रहती है और वे लंबी लाइन की भी परवाह नहीं करते।

हालांकि लोगों को अपने पास आता देखकर निंग को हंसी आती है। वो कहती हैं कि उनका एक ब्वॉयफ्रेंड है। निंग आगे कहती है, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स हूं। अपनी तारीफ सुनकर मुझे अच्छा लगता है। मुझे अपना काम काफी पसंद है।’

यह भी पढ़ें : देहरादून में घर में सो रहे दंपति‍ की हत्‍या, पूरे गांव में गम और गुस्‍से का माहौल

 यह भी पढ़ें : साढ़े चार साल के बच्चे ने किया हमउम्र बच्ची से रेप, एफआईआर दर्ज

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close