Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

हार्दिक पटेल का बीजेपी पर नया आरोप, बोले-आंदोलन वापस लेने के लिए 1200 करोड़ रुपये की थी पेशकश

 

गुजरात। गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान देखा जा सकता है। दरअसल गुजरात में बीजेपी की सरकार है। ऐसे में भाजपा दोबारा सत्ता में आने के लिए लगातार एंडी-चोटी का जोर लगा रही है लेकिन इस चुनाव में पाटीदार समुदाय की भूमिका सबसे अहम मानी जा रही है। पाटीदार समुदाय ने कांग्रेस को समर्थन देने की घोषण कर दी है।

उधर खबर है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी भाजपा के खिलाफ पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है। हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी। हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि बीजेपी ने मुझे पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में प्रधान सचिव कैलासनाथन के जरिए 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी।

उन्होंने बताया कि वह जब जेल में बंद थे तब उनके पास ऐसा आफर आया था। आरक्षण को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि कांगे्रस ने जो फॉर्मूला दिया है वह मंजूर है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी मांग पाटीदार समाज और गुजरात के हित के लिए हैं। हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि कांग्रेस ने उनको भरोसा दिया है कि सत्ता में आते ही पाटीदार आरक्षण के लिए विधानसभा में बिल लाएगी। हार्दिक ने कहा कि बीजेपी की नीयत में खोट है।

बीजेपी के खिलाफ लडऩा जरूरी है। उन्होंने कहा कि टिकट को लेकर कांग्रेस के साथ कोई सौदेबाजी नहीं हुई है। गुजरात में लगातार हार्दिक पटेल को लेकर विवाद देखा जा सकता है। उनके खिलाफ बीजेपी ने तमाम आरोप लगाये जबकि अब हार्दिक पटेल ने बीजेपी के खिलाफ नया आरोप लगाया तो एक बार फिर वहां की राजनीति में भूचाल देखने को मिल रहा है। दूसरी ओर बीजेपी ने हार्दिक पटेल के द्वारा लगाया गए नए आरोप पर अब तक चुप्पी साध रखी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close