Main Slideउत्तराखंडमनोरंजन

बॉलीवुड की यह हॉट एक्‍ट्रेस भाई की शादी में 40 किलो की साड़ी पहनकर नाचेंगी

 

देहरादून। बॉलीवुड की हॉट हसीना उर्वशी रौतेला सुर्खियों में रहने के लिए कुछ न कुछ अलग काम किया करती हैं। इस बार अपने भाई की शादी में इस हॉट अभिनेत्री ने 40 किलो की भारी भरकम साड़ी बनवाकर जमकर डांस करने का मन बनाया है।

अपनी बुआ के बेटे की शादी में दून पहुंची अभिनेत्री उर्वशी ने रविवार को हरिद्वार रोड स्थित होटल में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि इस शादी के लिए उन्होंने विशेष तैयारी कर रखी है। इसके लिए 40 किलो की साड़ी बनवाई। इस साड़ी को तैयार करने में डिजाइनर को 7 महीने का समय लगा। उर्वशी शादी में हिस्‍सा लेने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि लम्‍बे समय बाद सभी रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। शादी में कई तरह के गेम भी खेले जाएंगे।

उर्वशी ने पत्रकारों से बताया कि उनकी अगली फिल्म हेट स्टोरी-4  होली पर रिलीज होगी। यह उनके कॅरियर की पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें उन्होंने महिला केंद्रित भूमिका को निभाया है। यह फिल्म होली पर रिलीज होने के आसार।

17 साल बाद देश की मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड चुने जाने पर खुशी जताते हुए उर्वशी ने कहा कि हमारे देश की युवतियां बेहद खूबसूरत हैं। अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह खुद को साबित कर दिखाती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close