Main Slideउत्तराखंड

सरकार बदली लेकिन हॉकी स्टार वंदना के गांव में नहीं बन सकी सड़क

 

उत्तराखंड। भारतीय हॉकी टीम की स्टार खिलाड़ी वंदना कटारिया उत्तराखंड सरकार से अपने इलाके की सडक़ बनाने की गुजारिश की थी लेकिन सरकार ने अब तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया। आलम तो यह है कि सरकार बदल गई लेकिर सडक़ नहीं बनी।

अब खबर है कि अब जाकर कहीं इसका प्रस्ताव भेजा गया है। भारतीय हॉकी टीम में अपनी जगह बनाने वाली वंदना कटारिया को इस बात मलाल है कि सरकार ने अब तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया है। अंतरराष्ट्रीय महिला हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के पैतृक गांव से खेल स्टेडियम रोशनाबाद तक लगभग एक किलोमीटर सडक़ बदहाल स्थिति में है।

जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। लगभग एक दशक से सडक़ निर्माण नहीं हो पाया है। उधर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता देशराज सिंह ने इस मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि चार महीने पहले ही सीसी सडक़ एस्टीमेट बनाकर डिवीजन को भेजा गया था लेकिन एक जनप्रतिनिधि ने अड़ंगा लगाकर काम नहीं होने दिया।

बता दें कि सडक़ को टाइल्स की बनवाने की मांग की गई थी। उत्तराखंड से मिली जानकारी के अनुसार अब दोबारा सडक़ का एस्टीमेट बनाकर डिवीजन को भेजने की तैयारी में है। जानकारी के अनुसार 35 लाख रुपए का स्टीमेट बनाकर दोबारा शासन को भेजा जा रहा हैै। बजट पास होने पर सडक़ का काम शुरू होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close