Main Slideमनोरंजन

सलमान खान की हॉट एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई छेड़छाड़

मुंबई। सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुनर के दम लोहा मनवा रही हैं, वहीं अगर देखा जाए तो अभिनेत्री जरीन खान का भी जवाब नहीं है। अभी हाल ही में आई फिल्म अक्सर 2 में जरीन खान ने दो-दो एक्टर्स के साथ खूब इंटीमेट सीन दिए हैं। वहीं यह भी बता दें कि इससे पहले भी वे फिल्म हेट स्टोरी 3 में अपने बोल्ड सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

वहीं जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि बेहतरीन डेब्यू के बाद भी अब जरीन खान को सिर्फ एडल्ट फिल्में ही मिल रही हैं। पिछली फिल्म हेट स्टोरी 3 में बेहद बोल्ड सीन देने के बाद जरीन खान का स्टेटमेंट आया था कि वे बोल्ड सीन सिर्फ सलमान की सलाह पर कर रही हैं। वहीं एक बार फिर से उनकी फिल्म अक्सर 2 में उनका हॉट अवतार देखने को मिला है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर जरीन खान के बोल्ड सीन खूब वायरल हो रहे हैं। अब आइये हम आपको दिखा रहे हैं आगे तस्वीरों में जरीन की फिल्मों में दिए गए सेक्स सीन और जानें उनके बारे में कुछ खास बातें-

बता दें कि जरीन खान डॉक्टर बनाना चाहती थीं उन्होंने रिज़वी कॉलेज ऑफ़ साइंस से पढ़ाई की है। जरीन के मातापिता उनसे अलग हो गए थे क्योंकि उनके पिता 2 बेटियों की ज़िम्मेदारी नहीं उठाना चाहते थे। ज़रीन ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। उन्होंने अपने परिवार की ज़िम्मेदारी उठाई।

आपको बता दें कि जरीन ने पहली नौकरी एक कॉल सेंटर में थी। एक्ट्रेस बनने से पहले उन्होंने एयर-होस्टेस बनने का फैसला किया था। बॉलीवुड में आने के बाद से अभी तक जरीन ने 43 किलो वज़न घटा लिया है। जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्हें साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 2 में देखा गया है।

इन फिल्मों के अलावा जरीन ने पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म ‘जट्ट जेम्स बांड’ के लिए उन्हें खूब सराहा गया था। उन्होंने फिल्म ‘अक्सर 2’ में टीवी स्टार्स अभिनव शुक्ला और गौतम रोड़े के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

वहीं अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी जरीन खान कुछ दिनों पहले दिल्ली भी पहुंची थीं, लेकिन जरीन का दिल्ली का एक्सपीरियंस काफी खराब रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टूर के दौरान 40-50 लोगों ने उन्हें घेर लिया। ये सभी लोग जरीन के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते थे। लेकिन फिर ये भीड़ अनकंट्रोल होते हुए धक्कामुक्की तक बढ़ गई। इस दौरान जरीन के साथ छेड़छाड़ भी हुई। एक वेबसाइट के मुताबिक जरीन से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि कई प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल होने के बाद वे आखिरी वेन्यु पर 15 मिनट के इंटरेक्शन के लिए पहुंची थीं।

खबर ये भी है कि जरीन के साथ जब ये सब हुआ तब कोई भी मेल मेंबर वहां नहीं था। ऐसे में स्थिति असमान्य हो गई थी। यह सब देख जरीन घबरा गई थीं। उन्होंने किसी तरह अपने कमिटमेंट्स पूरे किए और देर रात की फ्लाइट पकड़कर मुंबई लौट आईं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close