प्रदेश

कानुपर में मां-बेटी को इज्जत बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदना पड़ा

 

कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कानून को ताक पर अपराधी रख रहे हैं। खुलेआम महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की शर्मनाक घटना सामने आ रही है। आलम तो यह है कि महिलाओं को अकेला सफर करना काफी महंगा पड़ रहा है क्योंकि कई हैवानों की नजर इन पर रहती है। कानुपर में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है।

ट्रेन में एक महिला के साथ रेप की कोशिश की गई है। मामला इतना गम्भीर था कि बदमाशों के बीच फंसी मां और बेटी ने ट्रेन से छलांग लगाकर अपनी इज्जत बचाई है। इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और अपराधियों को दबोचने की तैयारी में है। इस बीच घायल मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा मामला हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन का बताया जा रहा है।

यह ट्रेन कोलकाता से दिल्ली आ रही थी। खबरों के अनुसार चलती ट्रेन में 15 बदमाशों ने उनके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। इसके बाद मां और बेटी ने ट्रेन से कूदकर अपनी इज्जत बचाने का फैसला किया। हालांकि इस दौरान दो से तीन बदमाशों को दबोच लिया है लेकिन बाद में वह फिर वापस आ गए और बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। इसी बीच लड़की जब टॉयलेट जा रही थी, तो उन्होंने उसे खींचकर रेप करने की कोशिश की। पुलिस पूरे मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को पकडऩे के लिए तैयार में है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close