Main Slide

हैवान पिता का बच्‍चा गिराने को बेटी लेती रहीं गर्भनिरोध गोलियां, काउंसिलिंग में खुलासा

पुणे। नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पिता पर तीन साल तक रेप और यौन शोषण करने का आरोप लगा है। स्कूल में काउंसलिंग के दौरान इस बात का खुलासा हुआ। तीन सालों से 16 साल की लड़की अपने पिता के अत्याचारों को चुपचाप सह रही थी।

शर्मनाक यह भी है कि पिता की इस घिनौनी करतूत में उसकी सौतेली मां भी साथ दे रही थी। यहां तक कि गर्भ ठहरने के बाद गर्भपात कराने के लिए बच्ची को जबरन गर्भनिरोधक दवाएं भी खिलाई जाती थीं।

वहशी पिता बच्ची को हमेशा जान से मारने की धमकी देकर यौन शोषण किया करता था। स्कूल में काउंसलर, स्कूल प्रिंसिपल और टीचर के जरिए बच्ची पर हो रहे अन्याय के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की की मां ने 2010 में खुदकुशी कर ली थी। बच्ची के बयान के मुताबिक उसकी मां को पिता काफी तंग किया करते थे।

यह भी पढ़ें: बरसाना में जेकेपी के भव्‍य आयोजन में ब्रजवासियों ने किया भोजन

आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए पीड़ित बच्ची के पिता को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले से छूटने के बाद 2013 से 2016 के दौरान पिता तीन सालों तक लगातार रेप करता रहा। साथ ही धमकी भी देता था कि अगर किसी को इस बात की जानकारी दी तो जान से मार दिया जाएगा।

इसकी जानकारी जब बच्ची ने अपनी सौतेली मां को दी, तो बच्ची की सौतेली मां ने ही लड़की को डांट-फटकार के चुप करा दिया और मेडिकल स्टोर से लाई हुई दवा खाने को कहा।

स्कूल में भी बच्ची काफी डरी सहमी रहती थी। स्कूल में काउंसलिंग के दौरान पीड़ित लड़की ने ये सब बातें बताईं। बच्ची संग हो रहे अन्याय की बात सुनकर सभी हक्का-बक्का रह गए। बच्ची के पिता के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close