Main Slideउत्तर प्रदेश

फेरीवाला घर में अकेली लड़की देख करने लगा मनमानी,तभी घरवाले आ गए और …

 

इलाहाबाद। शहर के कर्नलगंज इलाके में एक लड़की के साथ फेरीवाले ने कुछ ऐसा किया कि जिसके सदमे से वह अब तक उबर नहीं पा रही है। घर-घर बिस्किट और नमकीन बेच रहे फेरी वाले ने एक घर में अकेली किशोरी को देखा और उसे दबोच लिया। इसके बाद उसने जमकर मनमानी की।

अचानक लड़की के परिवारवाले घर आ पहुंचे गए तो युवक भाग निकला। मामले की शिकायत थाने में की गई लेकिन स्थानीय नेता के दबाव में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। परिवारीजन कोर्ट की शरण पहुंचे तो न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को तलाशा जा रहा है।

कर्नलगंज इलाके के रहने वाले जितेन्द्र बहादुर अपनी पत्नी के साथ संगम तट स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने गए थे। उनकी बेटी गीता ( सभी नाम परिवर्तित ) घर पर पढ़ाई कर रही थी।

इलाहाबाद, फेरीवाला, लड़की, मनमानी,

थोड़ी देर बाद मोहल्ले में फेरी लगाने वाला एक युवक आया। दरवाजे पर दस्तक देने पर गीता ने दरवाजा खोला तो युवक ने बिस्किट-नमकीन का पैकेट थमाया। राधा ने कहा कि अभी पापा नहीं हैं और आप बाद में आइए। युवक ने कहा कि मां को बुला दो। गीता ने जब बताया कि घर में कोई नहीं है आप बाद में आइए तो युवक की राधा पर नीयत खराब हो गई।

वह बोला– मैं सामान रख देता हूं, पैसा बाद में ले जाउंगा। जब तक राधा कुछ समझ पाती युवक घर में दाखिल हो गया और राधा को दबोच लिया। युवक ने अपने गमछे को गीता के मुंह में भरकर उसका मुंह बंद कर दिया और लड़के का हाथ लड़की के जिस्‍म से खेलने लगा।

थोड़ी देर बाद जब परिवारीजन घर पहुंचे तो दरवाजा हलका खुला देखकर चौंक गए। थोडा सा धक्का देते ही दरवाजा खुल गया और जैसे ही घर में दाखिल हुए उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। गीता के मुंह में कपड़ा ठूंस था। युवक अपनी हवस मिटा रहा था। परिवारीजनों को देखते ही युवक भागने लगा।

माता-पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। लेकिन स्थानीय नेता के संरक्षण में युवक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज नहीं की गर्इ। कोर्ट की शरण में जाने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया और अब युवक की तलाश की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close