Main Slideमनोरंजन

बाहुबली की देवसेना को हो गया था टीम इंडिया के इस क्रिकेटर से प्यार

नयी दिल्ली। बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘बाहुबली’ की ‘देवसेना’ मतलब अनुष्का शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। अनुष्का शेट्टी ने अपने पहले प्यार को लेकर खुलकर राज उजागर किए। वैसे बता दें कि मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसके अनुसार अनुष्का दिसंबर में अपने सहकलाकार और फिल्म में बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास के साथ सगाई करने वाली हैं।

उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया का महान क्रिकेटर रहा है। उस क्रिकेटर की वो बहुत बड़ी फैन रही हैं। बता दें कि अनुष्का से इंटरव्यू के दौरान उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया। उन्होंने टीम इंडिया में द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड का नाम लिया।

बता दें कि राहुल द्रविड तो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके दीवाने सभी रहे हैं। उन्हें शानदार खेल के साथ-साथ अपने जैंटलमैन स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। उनकी यही अदा हर किसी को अपना दीवाना बनाया है, वैसे अनुष्का शेट्टी का मामला थोड़ा हट के रहा है।

अनुष्का सिर्फ राहुल द्रविड़ की फैन ही नहीं हैं, बल्कि वो उनकी दीवानी हैं। अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि, वह राहुल पर अपना दिल हार चुकी हैं। इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा, ‘राहुल द्रविड़ मेरे पसंदिदा क्रिकेटर रहे हैं। एक समय था कि मुझ पर उनकी ऐसी दीवानगी छा गई थी कि मुझे लगने लगा था कि मैं उनसे प्यार करने लगी हूं।

16 साल के अपने अंतरराष्ट्रीय कॅरियर में राहुल द्रविड़ ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा और टेस्ट क्रिकेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाये हैं। द्रविड़ टीम इंडिया में द वॉल के नाम से मशहूर हो चुके थे। वह टीम इंडिया के न केवल महान बल्लेबाज थे, बल्कि वो एक अच्‍छे विकेटकीपर भी साबित हुए। 2003 वर्ल्‍ड कप में राहुल द्रविड ही टीम इंडिया के विकेटकीपर रहे थे।

वहीं, आपको यह भी बता दें कि ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी के बाद अनुष्का शेट्टी दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना ली हैं। इस फिल्म में उन्होंने ‘देवसेना’ का किरदार निभाया था, जो अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close