Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

डेटिंग पर बुला किया अगवा,फिर सेक्स गुलाम बनाकर पैदा किए 4 बच्चे

मॉस्‍को। रूस में मुस्लिम महिला को डेटिंग के बहाने बुलाकर पहले उसे अगवा किया और फि‍र सेक्स स्लेव बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि उसे 6 साल तक बंधक बनाकर रखा गया। आरोपित ने इस दौरान उसे मारा-पीटा और उसका जमकर यौन शोषण किया।

महिला के मुताबिक, इस यौन प्रताड़ना के दौरान उसने आरोपित शख्स के 4 बच्चों को जन्म भी दिया। इस दौरान उसे घर से बाहर नहीं जाने दिया गया। आरोपित का नाम रिनाट बिलयानोव है। उसने पीड़ित महिला को अपनी पत्नी बताया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपित और पीड़ित की मुलाकात मुस्लिमों की एक खास डेटिंग साइट के जरिए हुई थी। बताया जाता है कि दोनों कुछ धार्मिक कार्यक्रमों में साथ में शामिल हुए। हालांकि, दोनों की औपचारिक तरीके से शादी नहीं हुई।

20 साल से कुछ ज्यादा उम्र की इस महिला ने बताया कि बिलयानोव ने उसे अगले 6 साल तक सेक्स गुलाम बनाकर रखा। इस दौरान उस पर खूब जुल्म ढाए गए। वह किसी तरह पुलिस को फोन कर जानकारी देने में कामयाब रही। पुलिस ने महिला को आजाद कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसे मॉस्को के पुश्किनो क्षेत्र में कंक्रीट के मकान में रखा गया था। इस मकान की दीवारें ऊंची थीं और सारी खिड़कियां बंद होती थीं। इस मकान में सूरज की रोशनी तक नहीं पहुंच पाती थी। महिला ने बताया, ‘हमें हमेशा अंदर कैद करके रखा जाता था। मैं कभी बाहर नहीं जा सकी। मेरी सबसे छोटी बेटी सिर्फ एक बार घर के बाहर निकल सकी।’

महिला ने मीडियावालों को बताया, ‘हमारा पहला बच्चा होने के बाद भी उसने मुझे बुरी तरह पीटा। मैं उस वक्त उसे दूध पिला रही थी। मैं दोबारा गर्भवती हुई। वह अपनी भड़ास मुझपर निकालता रहा। उसने मुझसे कहा कि अगर मेरे घरवाले उसे 25 करोड़ रुपये देंगे तो वह मुझे छोड़ देगा।’ महिला ने पत्रकारों को बताया, ‘मैं छह साल तक यह सब कुछ झेलती रही। वह मुझे पीटता था और बच्चे यह सब देखते थे। एक बार तो उसने पीटते-पीटते अपनी छड़ी तोड़ डाली।’

बता दें कि पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़कर महिला और उसके बच्चों को बचाया था। अब इन सभी को एक शेल्टर होम में रखा गया है। बच्चे ढंग से बातचीत करने में सक्षम नहीं हैं। पुलिस ने बताया कि अगर जांच में महिला की कही गई बातें सही पाई गईं तो आरोपित को 7 साल की कैद हो सकती है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close