Main Slideराष्ट्रीय

Pradyumna Murder Case : 11वीं क्लास के छात्र को सीबीआई ने लिया हिरासत में

गुरुग्राम। गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल में छात्र प्रद्यूम्न की हत्या मामले में CBI ने स्कूल के एक 11वीं के छात्र को हिरासत में लिया है। हत्या के इस मामले में छात्र से पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए छात्र के पिता का कहना है कि मेरा बेटा बेकसूर है।

CBI पहले ही उससे 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है। यहां तक की गुरुग्राम पुलिस भी जांच के दौरान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करा चुकी है। सूत्रों का कहना है कि उनके बेटे ने ही टॉयलेट के पास स्कूल के माली को सबसे पहले देखा था।

वहीं हिरासत में लिए गए छात्र के पिता ने का कहना है कि सीबीआई ने मेरे बेटे को हिरासत में लेने में जल्दबाजी की। ज्ञात हो कि 8 सितंबर की सुबह दूसरी कक्षा का छात्र प्रद्युम्न स्कूल पहुंचने के कुछ देर बाद ही टॉयलेट में खून से लथपथ मिला था। उस पर धारदार हथियार से हमला हुआ था। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था।

वहीं प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया हुआ है। इस मामले में मामले में पिंटो परिवार पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। फिलहाल पिंटो फैमिली को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने इसके साथ ही पंजाब व हरियाणा कोर्ट को इस मामले में 10 दिनों के अंदर फैसला लेने का निर्देश दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close