प्रदेश

VIDEO: एक बेटी ने बयां किया अपना दर्द, बोली-पापा ने हैवानियत की हदें पार की

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर चल रही एक फेमस मुहीम ‘मी टू’ ने इनदिनों दुनियाभर में तहलका मचा कर रख दिया। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस, हर कोई बस अपनी दर्द भरी दास्ताँ मी टू के जरिये लोगों से बयां कर रहा है।

ऐसे में उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली एक लड़की ने भी अपने बचपन के दर्द को एक वीडियो के जरिये सबसे साझा किया है। इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

#MeToo: 'मां लखनऊ गई थी, पिता बिस्तर में घुस गए'

आफरीन द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में एक बेटी की अपने पिता से की गई शिकायतें है। इस वीडियो के द्वारा आफरीन ने अपने पिता की हैवानियत दुनिया के समक्ष ला खड़ी कर दी है।

असल में आफरीन ने दिल्ली में हॉज खास विलेज के एक इवेंट में अपनी कविता सुनाई थी। जिसे Tape A Tale की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को करीब दो हफ्ते में 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

#MeToo: 'मां लखनऊ गई थी, पिता बिस्तर में घुस गए'

क्या याद है आपको? टाइटल के इस वीडियो में आफरीन बताती है कि उसके पिता से उसके कैसे रिश्ते थे। उसके पिता के उसकी मां से ‘नाजायज’ संबंध थे और वे उसके पास कभी-कभी ही आते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था।

आफरीन पिता के खराब व्यवहार के बावजूद उन्हें हीरो मानती थी। इसके बाद मां ने किसी और से शादी कर ली। नए पिता आफरीन को रोज चॉकलेट देते थे। मां को भी खुश रखते थे। लेकिन एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता ने आफरीन के साथ ऐसा सलूक किया जिसकी छाप उसकी जिंदगी पर बहुत गहरी हो गई।

#MeToo: 'मां लखनऊ गई थी, पिता बिस्तर में घुस गए'

आफरीन ने वीडियो में बताया है कि उसके सौतेले पिता ने किस तरह उसके साथ यौन उत्पीड़न किया।

अगर आप भी आफरीन की इस वीडियो को देखेगें तो आप को भी पीयूष मिश्र की उस कविता की याद आएगीं – क्यों आते हो पापा मुझको डर लगता है, डर लगता है मुझको डर लगता है।

देखें वीडियो: 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close