Main Slideमनोरंजन

BigBoss-11:ढिंचैक पूजा का सफर खत्‍म,बेघर होने पर बाकियों की हुई पौ बारह

मुंबई। जैसा की हम सभी जानते है कि बिग बॉस के घर में लड़ाई, प्यार, रोमांस के अलावा ‘नॉमिनेशन’ भी एक ऐसी प्रक्रिया है, जिससे बच पाना सिर्फ मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

इस नॉमिनेशन की चपेट में धीरे-धीरे करके घर का हर एक सदस्य आता है और आखिरी में बचते है वे तीन जिन्होंने बुद्धिमानी से इस game को हैंडल कर लिया है। वे ही इस गेम के आखिरी पड़ाव यानी तीसरे महीने तक टिक पाते है।

अभी कुछ ही दिनों पहले बिग बॉस-11 के घर में एंटरटेनर सिंगर ‘ढिन्चैक पूजा’ की एंट्री हुई थी। सभी को लगा था कि जिस तरह से ढिन्चैक का यू-ट्यूब पर जलवा कायम है। ठीक वैसे ही घर में भी कायम रहेगा, लेकिन अफ़सोस ढिन्चैक पूजा का सफ़र कल यानी की रविवार को घर से खत्म हो गया और वे बेघर कर दी गई।

अभी कुछ ही दिनों पहले बिग बॉस-11 के घर में एंटरटेनर सिंगर ‘ढिन्चैक पूजा’ की एंट्री हुई थी। सभी को लगा था कि जिस तरह से ढिन्चैक का यू-ट्यूब पर जलवा कायम है। ठीक वैसे ही घर में भी कायम रहेगा, लेकिन अफ़सोस धिन्चैक पूजा का सफ़र कल यानी की रविवार को घर से खत्म हो गया और वे बेघर कर दी गई।

हिना को हमेशा से किसी और की वजह से अपनी टीआरपी कम होने का भय सताता रहता है। ऐसे में पूजा के घर से जाते ही एक बार हिना फिर से टेंशन फ्री हो गई है।

सेफ हुई शिल्पा शिंदे 

इसके अलावा सलमान के साथ रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में चर्चा और किसी एक घरवाले को इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचाने के लिए आज तक की एडिटर इन चीफ श्वेता सिंह, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट तनीषा और टीवी एक्टर करणवीर बौहरा आए थे। इन्‍होंने शिल्पा के राज को जेन्युइन मानते हुए उन्हें इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close