Main Slide

यह नौकरानी तो न्यूड होकर करती है घरों की साफ–सफाई

 

आज तक आप ने बहुत सारी अजीबोगरीब खबरें सुनी या देखी होगी लेकिन आज जो खबर हम आपको सुनाने जा रहे है वैसी खबर आपने न पहले सुनी होगी ना ही देखी होगी। घर पर काम करने करने वाली मेड (नौकरानी) लगभग सभी के घरों में होती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीब नौकरानी से मिलवाएंगे जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

जी हाँ। इनका नाम है एमिली निकोल। ये साफ़-सफाई का 4500 से 5000 तक चार्ज करती है। ये एक न्यूड वर्कर है। एमिली कहती हैं कि शुरुआत में उन्हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई, लेकिन उसके क्लाइंट समझदार हैं। अब उसे इस काम में कोई झिझक या परेशानी नहीं होती। तन ढ़कने के नाम पर उसके हाथों में सिर्फ प्लास्टिक का दस्ताना होता हैं। जो वो साफ-सफाई के दौरान इस्तेमाल करती है।

यह भी पढ़ें : 60 मर्दों के साथ हमबिस्‍तर होकर हुई प्रेग्‍नेंट, सैनिक पति बॉर्डर की करता रहा रखवाली

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने रियाद एयरपोर्ट के पास मिसाइल मार गिराई 

एमिली कहती हैं कि उनके लिए न्यूड होना एक सामान्य बात है। और मुझे इसमें अब कोई झिझक नहीं होती। वो कहती हैं कि हम सबके कपड़ों के नीचें ऐसा ही बदन हैं, इसलिए इसमें झिझकने वाली कोई बात ही नहीं है।

एमिली कहती हैं कि इस काम के लिए उनके क्लाइंट्स को पता होता है कि सामने जो महिला न्यूड होकर खड़ी है वो सेक्स की वस्तु नहीं है ।क्लाइंट्स भी कंपनी के नियमों को मानने के लिए बाध्य होते हैं और वो इन महिलाओं को हाथ नहीं लगा सकते हैं। इसी वजह से वो खुद को सुरक्षित महसूस करती रहती हैं।

लंदन में न्यूड हाउस क्लीनर्स की कंपनी चलाने वाली लूरा स्मिथ कहती हैं कि उन्हें ये आइडिया एक पर्यावरण प्रेमी ने दिया था, जो चाहते थे कि उन्हें ऐसा काम करना वाला हेल्पर मिले जो उनकी तरह खुले विचारों का हो और प्रकृति से प्रेम करें।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close