Main Slide

60 मर्दों के साथ हमबिस्‍तर होकर हुई प्रेग्‍नेंट,सैनिक पति बॉर्डर की करता रहा रखवाली

एक अमेरिकी सैनिक ने अपनी पत्नी पर 60 से ज्‍यादा लोगों के साथ अफेयर करने का आरोप लगाया है। ड्यूटी पर रहने के दौरान पत्‍नी के बारे में इसकी जानकारी उसे अपने दोस्त से मिली। हैरत में डालने वाली बात यह है कि उसकी पत्नी का जिन लोगों के साथ अफेयर है उनमें से अधिकतर सैनिक ही हैं।

पति के मुताबिक शादी से पहले कुछ फौजी दोस्तों ने ही लड़की से उसकी पहली मुलाकात कराई थी। इसके बाद कुछ ही दिनों में उसने शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे काम के सिलसिले में अपनी पत्‍नी को छोड़कर जाना पड़ा। नतीजतन वह पत्‍नी को ज्यादा समय नहीं दे सका।

पति ने कहा कि वो सोचता था कि मैं देश की सेवा कर रहा हूं और यह बात मेरी पत्‍नी समझती होगी। वह मुझे मिस भी करती होगी। लेकिन उसके एक दोस्त ने जब उसकी पत्‍नी की सच्चाई बताई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

सैनिक ने बताया कि पहले तो दोस्त की बात पर उसे यकीन नहीं आया। उसने इस बारे में परिवार के लोगों से बात की। फौजी की मां ज्यादातर बीमार रहती थी। इस वजह से वह डॉक्टर के पास आती-जाती रहती थी।

घर के कुछ सदस्य काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आया–जाया करते थे। घरवालों ने सैनिक को बताया कि उसकी वाइफ अधिकतर समय घर से बाहर ही
रहती है।

यह मामला कोर्ट में चला गया। बता दें कि महिला गर्भवती है और फौजी के वकील उससे इस बच्चे की बाप की जानकारी मांग रहे हैं।

वहीं, फौजी ने कहा कि इस महिला ने मेरा इस्‍तेमाल किया है। उसने रहने और खाने के लिए मेरे घर का इस्तेमाल किया, जबकि ये अब तक 60 लोगों के साथ रातें बिता चुकी है। फौजी ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close