Main Slideराष्ट्रीय

जर्मन टूरिस्‍ट से मारपीट, आरोपित बोला–वेलकम टू‍ इंडिया कहने पर भड़का मेहमान

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र जिले में जर्मन टूरिस्ट से पिटाई का मामला सामने आया है। यहां के राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर टूरिस्ट एरिक के साथ मारपीट की गई। वह रामगढ़ स्थित विजयगढ़ किला सहित अन्य ऐतिहासिक स्मारक देखकर स्टेशन पहुंचा था। पुलिस ने मामले में आरोपित शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि जर्मन टूरिस्ट का मेडिकल कराया गया। हालांकि उसे किसी भी प्रकार कि गंभीर चोट नहीं आई है। उधर, इस मामले में गिरफ्तार अमन ने खुद को बेगुनाह बताया है।

अमन ने कहा, इस मामले में मेरी कोई गलती नहीं है। मैंने बस उससे इतना कहा कि भारत में आपका स्वागत है। इस पर पता नहीं वह क्यों गुस्सा गया और मुझे मुक्का मार दिया। इतना ही नहीं, उसने मुझ पर थूका भी।

पुलिस के मुताबिक, एरिक के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में धारदार हथियार से चोट पहुंचाने का भी मामला दर्ज है। पुलिस के मुताबिक एरिक का वीजा और पासपोर्ट कुल्लू के सीजेएम कोर्ट में जमा कराया गया था।

आपको बता दें कि पिछले 22 अक्टूबर को आगरा के फतेहपुर सीकरी में रेलवे ट्रैक के साथ चल रहे स्विट्जरलैंड के एक जोड़े पर पांच युवाओं ने हमला कर दिया था। इस हमले के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close