Main Slideउत्तर प्रदेश

कथित संत ने फेसबुक पर नाबालिग को कॉल गर्ल बनाकर परोसा

 

मथुरा। देश में धर्म के नाम पर कई बाबाओं का गंदा खेल सामने आ चुका है। हाल के दिनों में कई ऐसे बाबा और संत अपने गंदे खेल की वजह से कानून के शिकंजे में कैद हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश में भी कई ऐसे बाबा है जो धर्म के नाम पर महिलाओं को अपनी हवस का शिकार लगातार बना रहे हैं।

कुछ इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है। यहां के भागवताचार्य ने नाबालिग पत्नी को धर्म की आड़ में धंधे वाली बताते हुए होटल गर्ल के रूप पेश किया है।

मामले में नाबालिग पत्नी ने अपने पति भागवताचार्य पर गलत काम करने का गम्भीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

इतना ही नहीं कथित संत ने बेहद शर्मनाक काम करते हुए अपनी पत्नी की फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो डाल दी।

इसके बाद पत्नी ने एसएसपी को पत्र लिखकर पति पर कार्रवाई करने की मांग कर दी है। एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने मामले पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कराने की बात कही है।

वृंदावन के रामनगर की रहने वाली युवती के अनुसार उसकी शादी भागवताचार्य के साथ 16 जून 2017 को हुई थी। शादी के समय उसकी उम्र 17 साल की थी। शादी के बाद भागवताचार्य अपनी पत्नी को अपने गांव ले कर चला गया।

शुरुआती दिनों में दोनों के बीच अच्छे सम्बंध थे लेकिन कुछ दिन बाद भागवताचार्य ने अपनी पत्नी से बोला कि दोनों मिलकर धन बना सकते हैं। इसपर उसकी पत्नी ने जब पूछा की क्या काम करना होगा तो पति का जवाब सुनकर पत्नी के होश उड़ गए है। पत्नी के अनुसार भागवताचार्य उसे गलत काम करने के लिए कहा था।

पत्नी इस तरह कोई काम करने से साफ मना करते हुए अपनी मां के पास लौट आई। भागवताचार्य ने अपनी पत्नी को वापस लौटने का दबाव बनाने लगा लेकिन हद तो तब हो गई जब उसने अपनी पत्नी की फेसबुक पर पीडि़ता की फोटो होटल गर्ल लिखकर डाल दी। इतना ही फोटो डालने के बाद इसमें एक पोस्ट भी डाला है जिसमें लिख गया है कि एक रात की कीमत एक हजार और सात रात की कीमत सात हजार डाला है।

दूसरी ओर पूरे मामले भागवताचार्य ने पल्ला झाड़ने की पूरी कोशिश की है। भागवताचार्य के अनुसार पत्नी की मां वृंदावन में जबरदस्ती मकान बनाने का दबाव बना रही है। इसके लिए उसके पास पैसे नहीं है।

भागवताचार्य ने अपनी पत्नी की मां के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि पत्नी को मां रोक रही है और उसके खिलाफ साजिश कर रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close